LatestLY और TikTok मिलकर पेश करेंगे लाइव इन्फोटेनमेंट शो ‘सच्ची बात लेटेस्टली के साथ’
(Photo Credits: File Photo)

महज 2 साल में लेटेस्टली (LatestLY) भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल न्यूज पोर्टल्स में से एक बन गया है. एक तरफ जहां देश और दुनिया कोरोना वायरस की इस महामारी से जूझ रही है वहीं लेटेस्टली अपने बेहतरीन लेखकों के साथ हर तरफ की खबर आप तक पहुंचा रहा है. अब इसी क्रम में हम टेक्नोलॉजी का भरपूर उपयोग करते हुए टिकटॉक के साथ लाइव शो ‘सच्ची बात लेटेस्टली के साथ’ पेश करने जा रहे हैं. बेहद कम समय में, टिकटॉक (TikTok) देश का सर्वोत्तम सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म बन गया है. अपनी न्यू पहल ‘घर बैठो इंडिया’ के साथ ये प्लेटफोर्म लोगों को प्रेरित, मनोरंजित करने का उद्देश्य रखता है.

संकट की इस घड़ी में इंटरनेट और व्हाट्सएप पर वायरल होने वाले फॉरवर्ड मैसेजेस और अन्य फेक मैसेजेस की सचाई की भंडाफोड़ किया जाएगा. लेटेस्टली वेबसाइट की फैक्ट चेक सेक्शन पर आप इन खबरों की सच्चाई पा सकेंगे. ऐसे समय में कई बार गलत मैसेजेस के चलते आपको परेशान होना पड़ा है और ये तनाव का कारण भी बनता है. ऐसे में हफ्ते में दो बार ये शो इन सभी अफवाहों की सच्चाई को पेश करेगा.

सिर्फ यही नहीं, ये शो घर पर आपको साधनों का सही इस्तेमाल करने की भी टिप्स देगा. घर पर अपने कम्फर्ट जोन में बैठकर आपने आपको और भी सशक्त बनाएं. ये शो अपने दर्शकों को वायरल ट्रेंड्स के बारे में भी बताएगा. आपको हफ्ते में दो बार मनोरंजन का ये डोज मिलेगा. हॉलीवुड, बॉलीवुड टीवी- सच्ची बात लेटेस्टली के साथ टिकटॉक पर (फोलो करें- टिकटॉक लेटेस्टली) आप पाएंगे सभी गोसिप्स, अपडेट्स और अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज की खबरें.