Karan Johar Statement on Drugs Case: 'मुझपर लगाए गए आरोप झूठे हैं' कहकर करण जौहर ने पेश की अपनी सफाई, पार्टी में ड्रग्स के सेवन को लेकर लगे हैं इल्जाम
करण जौहर (Photo Credits: Facebook)

Karan Johar Statement on Drugs Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स केस का खुलासा होने के कुछ ही समय करण जौहर की पार्टी का वो वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया जिसे लेकर ये आरोप लगाए जा रहे थे कि इस पार्टी में मौजूद सितारों ने ड्रग्स का सेवन कर रखा था. हालांकि करण ने पहले ही इन आरोपों को खारिज कर दिया था लेकिन एक बार फिर वो उसी आरोप के बोझ तले दबते नजर आ रहे हैं. इन बातों से परेशान करण जौहर ने आज अपना आधिकारिक बयान जारी करते हुए अपना पक्ष रखा है.

करण ने ट्विटर पर अपना स्टेटमेंट पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा, "कुछ न्यूज चैनल, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर मुझे लेकर ये आरोप लगाया जा रहा है कि जो पार्टी मैंने 28, जुलाई 2019 को अपने घर पर आयोजित की थी उसमें लोगों ने नारकोटिक्स पदार्थों का सेवन किया था. मैंने पहले भी 2019 में कहा था कि ये सभी आरोप झूठे हैं. मेरे खिलाफ घातक कैंपेन चलाए जाने के बाद मैं एक बार फिर बताना चाहूंगा कि ये आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं.

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने ट्रोलिंग से परेशान होकर बनाया प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट और फिर किया डिलीट?

मैं साफतौर पर कहना चाहता हूं कि ना ही में नशीले पदार्थों का सेवन करता हूं और ना ही मैं इसके लिए किसी को भी बढ़ावा देता हूं. मेरे, मेरे परिवार, दोस्त, धर्मा प्रोडक्शन्स पर इन झूठे आरोपों का काफी बुरा असर पड़ा है. मैं ये भी बताना चाहूंगा कि कई मीडिया संस्थान और चैनल ये खबरें चला रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे साथी हैं. मैं ऑन-रिकॉर्ड बताना चाहूंगा कि मैं इन्हें निजी तौर पर नहीं जानता हूं और ना ही ये लोग मेरे साथी हैं. ना ही मुझे और ना ही धर्मा प्रोडक्शन्स को इस बात के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है कि लोग अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करते हैं. ये आरोप धर्मा प्रोडक्शन्स से जुड़े नहीं हैं.

मैं आपको आगे बताना चाहूंगा कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं और वो एक फिल्म के लिए नवंबर, 2011 से लेकर जनवरी, 2012 तक हमारे लिए बतौर सेकंड असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं और उन्होंने जनवरी, 2013 में एक शॉर्ट फिल्म के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर काम किए था.

ये भी पढ़ें: Javed Akhtar Slams News Channels: किसान आंदोलन छोड़कर करण जौहर की पार्टी पर चर्चा करने वाले न्यूज चैनल्स पर भड़के जावेद अख्तर, पढ़ें उनका Tweet

मिस्टर, क्षितिज प्रसाद ने धर्मेटिक एंटरटेनमेंट (धर्मा प्रोडक्शन्स का एक उपक्रम) को नवंबर, 2019 में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में एक प्रोजेक्ट के लिए जॉइन किया था जो बन नहीं सका.

हालांकि बीते कुछ दिनों में मीडिया बेहद ही गलत और बेबुनियादी खबरें चला रही हैं. मुझे उम्मीद है कि मीडियाकर्मी इस तरह की गलत खबरें चलते समय संयम रखेंगे अन्यथा अपने हक की रक्षा करने के लिए मुझे कानून का सहारा लेना पड़ेगा."

आपको बता दें कि करण जौहर को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि उनके पार्टी वाले वीडियो को लेकर जल्द ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो उन्हें पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.