देश की खबरें | वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ अगले साल 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

मुंबई, 25 नवंबर अभिनेता वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘भेड़िया’ अगले साल 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने बृहस्पतिवार को यह घोषणा की।

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ का निर्देशन ‘बाला’ फिल्म बनाने वाले अमर कौशिक कर रहे हैं और नीरेन भट्ट ने इसकी पटकथा लिखी है। भट्ट को 'असुर' और मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए जाना जाता है। ‘भेड़िया’ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म रिलीज की नयी तारीख और फिल्म का ‘फर्स्ट लुक’ जारी किया।

फिल्म के पोस्टर में लिखा है, ‘‘आइए अगले साल इसी तारीख को मिलते हैं। वरुण धवन, कृति सेनन अभिनीत ‘भेड़िया’ 25 नवंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस साल मार्च में अरुणाचल प्रदेश के जीरो शहर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। पहले इसे 14 अप्रैल 2022 को रिलीज करने की तैयारी थी।

‘भेड़िया’ के निर्माता दिनेश विजन की ‘स्त्री’ और ‘रूही’ के बाद हॉरर-कॉमेडी श्रेणी की यह तीसरी फिल्म है। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट के लिए हॉलीवुड के स्टूडियो मिस्टर एक्स की सेवा ली गई है।

विजन ने कहा, ‘‘जब से हमने ‘भेड़िया’ की पटकथा पर काम शुरू किया तब से हमें पता था कि हमारी फिल्म के लिए मिस्टर एक्स स्टूडियो की विशेषज्ञता की जरूरत है।’’ निर्माताओं ने पहले फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसमें एक आदमी को भेड़िये में बदलते दिखाया गया था।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)