देश की खबरें | उदयपुर : कन्हैयालाल का शव पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा गया

उदयपुर, 29 जून उदयपुर में मंगलवार को दो युवकों द्वारा एक दर्जी कन्हैयालाल की उसकी दुकान में नृशंस हत्या करने के बाद बुधवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया गया और फिर अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को सौंप दिया गया।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कन्हैयालाल की शवयात्रा सेक्टर 14 स्थित उनके निवास से शमशान घाट के लिये रवाना हुई जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया बुधवार को मृतक कन्हैयालाल के घर गए।

इस बीच शहर के सात पुलिस थाना क्षेत्रों में बुधवार को भी कर्फ्यू जारी रहा और राज्य के 33 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित रही।

दो लोगों द्वारा एक दर्जी की हत्या किए जाने के बाद शहर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। हत्या करने वाले लोगों ने ऑनलाइन वीडियो पोस्ट किया जिसमें कहा गया था कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे थे।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को दोपहर 12 बजे से राज्य के गृह मंत्री राजेन्द्र यादव, मुख्य सचिव ऊषा शर्मा, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह, पुलिस महानिदेशक, महानिदेशक इंटेलिजेंस और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है।

कुंज

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)