देश की खबरें | गौतम बुद्ध नगर में सड़क हादसों में छह लोगों की मौत

नोएडा, 14 जून उत्तर प्रदेश में जनपद गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया थाना फेस-2 क्षेत्र के नगला तिराहे के पास रविवार को हुए एक सड़क हादसे में उत्तराखंड के अल्मोड़ा निवासी मोहन सिंह की मौत हो गई। थाना फेस-2 पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के एच्क्षर गांव के पास बाइक सवार भगवान सिंह को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं, थाना ईकटेक- प्रथम क्षेत्र में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में देवेंद्र सिंह (35) की मौत हो गई। वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे कि तभी एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस- वे पर रविवार को हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि कार में सवार होकर दिल्ली के मोहन गार्डन, उत्तम नगर निवासी एक ही परिवार के सोनू, प्रताप सिंह, सतपाल सिंह, संतोष कुमार (सोनू का मामा), उषा देवी (सोनू की मां) आदि जनपद औरैया के बिधूना से यमुना एक्सप्रेस- वे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे। थाना बीटा-2 क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क किनारे खड़े एक खराब ट्रक से उनकी कार जा टकराई।

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में पांचों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने संतोष, उषा तथा सतपाल को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पिता-पुत्र सोनू तथा प्रताप की हालत नाजुक बनी हुई है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)