देश की खबरें | मप्र: शराब ठेकेदार के गुर्गों ने युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर छह आरोपी गिरफ्तार
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

इंदौर (मध्यप्रदेश), दो अगस्त शराब ठेकेदार के गुर्गों द्वारा 20 वर्षीय एक युवक को बंधक बना कर उसे बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर फैलने के बाद छह लोगों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

राजेंद्र नगर पुलिस थाना के प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि इस वारदात के वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े | केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह COVID-19 से हुए संक्रमित.

थाना प्रभारी ने बताया, "जांच में पता चला है कि युवक को बंधक बनाकर पीटने की घटना सात-आठ दिन पुरानी है।"

उन्होंने संबंधित शराब ठेकेदार के नाम का खुलासा किये बगैर बताया, "सभी छह आरोपी एक शराब ठेकेदार के कर्मचारी हैं, जिसके शहर के अलग-अलग स्थानों पर ठेके चल रहे हैं।"

यह भी पढ़े | गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, साथी नेताओं और समर्थकों ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना.

शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों ने चोइथराम चौराहे पर स्थित शराब के एक बंद पड़े अहाते में 20 वर्षीय एक युवक को इस संदेह में पीटा कि वह अवैध शराब बेच कर ठेकेदार के कारोबार को नुकसान पहुंचा रहा है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित युवक का फिलहाल पता नहीं चल सका है। वीडियो के आधार पर उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

वीडियो में शराब के अहाते में कुछ लोग युवक को बंधक बनाकर उसे प्लास्टिक की सख्त पाइप से बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं, जबकि वह उनसे दया की भीख मांगते हुए कह रहा है कि वह अवैध शराब नहीं बेचता है और मकानों की छत की ढलाई का काम करता है।

अधिकारियों के मुताबिक पुलिस को संदेह है कि खुद आरोपियों ने इस वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, ताकि शराब ठेके के क्षेत्र में अवैध शराब बेचने वाले अन्य लोग भी उनसे खौफ खायें।

आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 342 (बंधक बनाना), धारा 294 (गाली-गलौच) और धारा 323 (मारपीट) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)