खेल की खबरें | कोलकाता नाइट राइडर्स ने चोटिल अली खान की जगह टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया

वेलिंगटन, 18 अक्टूबर कोलकाता नाइट राइडर्स ने अमेरिका के चोटिल तेज गेंदबाज अली खान की जगह इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र के लिए न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार अमेरिका के तेज गेंदबाज खान कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने के दौरान मांसपेशियों में आए खिंचाव के कारण आईपीएल में एक भी मैच खेले बिना बाहर हो गए।

यह भी पढ़े | How to Download Hotstar & Watch SRH vs KKR Live Match: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच देखने के लिए हॉटस्टार कैसे करें डाउनलोड ? यहां जानें.

सीफर्ट की घरेलू टीम नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स ने ‘पुष्टि’ की है कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज आगामी प्लंकेट शील्ड मैचों में नहीं खेल पाएगा।

खान इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी द्वारा अनुबंधित अमेरिका के पहले क्रिकेटर हैं।

यह भी पढ़े | KKR vs SH, IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती, शेख जायेद स्टेडिम में होगा मुकाबला.

दो बार के चैंपियन नाइट राइडर्स ने इंग्लैंड के चोटिल तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने की जगह टूर्नामेंट से पहले खान को अनुबंधित किया था।

खान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का भी हिस्सा थे जिसने अगस्त-सितंबर में हुई कैरेबियाई प्रीमियर लीग का खिताब जीता था। पाकिस्तान में जन्में इस अमेरिकी तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट में आठ विकेट चटकाए थे।

खान को सीपीएल में खेलने के दौरान ही चोट लगी थी।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)