देश की खबरें | फिल्म निर्माता संदीप सिंह को मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई, सात जुलाई फिल्म निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। संदीप सिंह ने मुंबई पुलिस से इसकी शिकायत भी की है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों के मुताबिक संदीप को फेसबुक पर धमकी देने वाले ने कहा है कि जिस तरह से लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गयी थी, ठीक उसी तरह से उनकी भी हत्या कर दी जाएगी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक संदीप सिंह की शिकायत के आधार पर उपनगर अंधेरी के अंबोली थाने में बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘संदीप सिंह को सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर जान से मारने की धमकी मिली। धमकी में अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि संदीप सिंह को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह मारा जाएगा।’’

अंबोली थाने में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच में पुलिस की साइबर शाखा भी मदद कर रही है।

संदीप सिंह 'सरबजीत', 'अलीगढ़', 'पीएम नरेंद्र मोदी' और 'झुंड' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। अब वह स्वतंत्रता सेनानी वी डी सावरकर और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

लोकप्रिय पंजाबी गायक एवं कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की मई में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

इस बीच, संदीप सिंह के प्रवक्ता दीपक साहू ने पुष्टि की कि निर्माता को फेसबुक मैसेंजर पर जान से मारने की धमकी मिली है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)