देश की खबरें | येदियुरप्पा की ओर से भाजपा विधायकों को दिये जाने वाले रात्रिभोज को स्थगित किया गया

बेंगलुरु, 21 जुलाई नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा के बीच,

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों को दिये जाने वाले रात्रिभोज को स्थगित कर दिया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

येदियुरप्पा उनकी सरकार के दो साल पूरे होने के अवसर पर 25 जुलाई को विधायकों को रात्रिभोज देने वाले थे।

आधिकारिक सूत्रों ने इस कार्यक्रम के स्थगन के कारणों का खुलासा किए बिना कहा, ‘‘रात्रिभोज की निर्धारित बैठक स्थगित कर दी गई है और नई तारीख अभी तय नहीं की गई है।’’

रात्रिभोज रविवार शाम करीब सात बजे शहर के एक होटल में होना था। पहले ऐसी खबरें थीं कि भाजपा विधायक दल की बैठक 26 जुलाई को दो साल पूरे होने के अवसर पर बुलाई जाएगी, इस दौरान नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर कुछ स्पष्टता की उम्मीद थी। हालांकि अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि विधायक दल की कोई बैठक नहीं बुलाई गई है।

आगामी 26 जुलाई को सरकार में अपने दो साल पूरे कर रहे येदियुरप्पा ने पिछले हफ्ते दिल्ली का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की थी। यात्रा से कुछ वर्गों में सवाल उठाया गया कि क्या पार्टी अब नेतृत्व परिवर्तन की योजना पर काम कर रही है।

राष्ट्रीय राजधानी से लौटने पर, येदियुरप्पा ने हालांकि इन खबरों को खारिज कर दिया था और कहा था कि केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें पद पर बने रहने के लिए कहा है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)