देश की खबरें | दिल्ली पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को राजस्थान से किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक 33 साल का नरेन्द्र उर्फ रवि गंगवाल पर 2018 में मकोका लगाया गया था, जिसके बाद से वह फरार चल रहा था और वांछित बदमाशों की सूची में शामिल था।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए नरेन्द्र पिछले कुछ वर्षों से लगातार नोएडा में अपनी जगह बदल रहा था। एक छापेमारी के दौरान पुलिस जब एक सोसाइटी में पहुंची तो पता चला कि वह अपनी पत्नी के साथ वहां से फरार हो चुका था।

पुलिस को जांच में पता चला कि नरेन्द्र एक नीले रंग की कार का इस्तेमाल कर रहा है और हाल में जयपुर के नजदीक राजस्थान की यातायात पुलिस ने उसकी गाड़ी का चालान भी किया था। नरेन्द्र की पत्नी गर्भावस्था के अंतिम चरण में थी।

दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा के उपायुक्त प्रमोद सिंह कुशवाहा ने कहा कि खुफिया जानकारी से पता चला कि नरेन्द्र की पत्नी ने अप्रैल में जयपुर में एक बच्चे को जन्म दिया है।

पुलिस ने उस इलाके में छानबीन कर उसकी कार का पता लगा लिया और आठ जून को उसे नजदीकी बाजार से गिरफ्तार कर लिया गया। नरेन्द्र पर फिरौती और हत्या के कई मामले दर्ज हैं।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)