देश की खबरें | जहरीली शराब मामले में कांग्रेस नेताओं को बचाने के लिए लीपापोती कर रही है पंजाब सरकार : हरसिमरत बादल
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

चंडीगढ़, दो अगस्त केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की नेता हरसिमरत कौर बादल ने रविवार को पंजाब की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि जहरीली शराब मामले में सत्तारूढ़ दल के कुछ विधायकों को कार्रवाई से ‘‘बचाने’’ के लिए वह ‘‘लीपापोती’’ कर रही है। इस मामले में अभी तक 98 लोगों की मौत हो चुकी है।

उन्होंने आरोप लगाए कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कांग्रेस के उन नेताओं को ‘‘बचा रहे’’ हैं जिनके ‘‘नाम’’ मृतकों के परिजनों ने लिए हैं।

यह भी पढ़े | गृह मंत्री अमित शाह से एक दिन पहले मिले थे केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो, खुद को किया आइसोलेट.

हरसिमरत ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘पंजाब जहरीली शराब मामले में कांग्रेस विधायकों को बचाने के लिए लीपापोती चल रही है। विधायकों के सहयोगियों को ईएनए की आपूर्ति करने वाले डिस्टलरी के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। निंदनीय है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मृतकों के परिजन ने जिन कांग्रेसियों के नाम लिये, उन्हें बचा रहे हैं।’’

अमरिंदर के पास आबकारी और गृह मंत्रालय का प्रभार भी है।’’

यह भी पढ़े | Ram Mandir: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता से की अपील- 4 अगस्त की रात को अपने-अपने घर को दीयों और लाइट से करें रोशन.

पंजाब जहरीली शराब कांड में करीब 98 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 75 लोगों की मौत तरनतारन में हुई है, 12 की अमृतसर में और 11 की गुरदासपुर के बटाला में मौत हुई है।

पंजाब सरकार मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे चुकी है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)