देश की खबरें | सीआईएसएफ के दो जवानों को बंधक बना कर लुटेरों ने बीसीसीएल का सात लाख रूपये का केबल लूटा

बेरमो के पुलिस परिक्षेत्र निरीक्षक (सर्किल इंस्पेक्टर गजेन्द्र पांडेय ने बताया कि लगभग 15 से 20 की संख्या में आए हथियारबंद लुटेरों ने आज डकैती की इस घटना को अंजाम दिया।

माना जाता है कि बोकारो झरिया थाना क्षेत्र में लगातार लोहे की चोरी हो रही थी लेकिन इसे लेकर प्रशासन संज्ञान नहीं ले रहा था जिसके चलते लुटेरों का हौसला बढ़ा और आज उन्होंने इस तरह दुःस्साहसिक घटना को अंजाम दिया।

अब बीसीसीएल का कोयला प्रबन्धन लूटे गए सामानों का हिसाब जुटाने में लगा है और पुलिस मामले की जाँच में लगी है।

बीसीसीएल के इस कार्यक्षेत्र में तैनात सीआईएसएफ के जवान काफी डरे और सहमे दिखे और उन्होंने मीडिया के सामने आने से भी बचने का प्रयास किया।

बीसीसीएल के वर्कशॉप इंचार्ज तरुण कुमार ने बताया कि डकैतों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया और बोकारो की पुलिस पूरी तरह निष्क्रिय रही। उन्होंने कहा कि सी आई एस एफ जवान को बंधक बनाकर घटना को अंजाम देना एक बड़ी घटना है। अधिकारी अभी यह पता लगाने की कोशिश में हैं कि वास्तव में कुल कितने की लूट हुई है।

पुलिस निरीक्षक बेरमो गजेंद्र पांडेय ने कहा कि सी आई एस एफ को बंधक बनाकर डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है जो पुलिस के लिए एक चुनौती है और पुलिस शीघ्र ही इस मामले का उद्भेदन करेगी।

घटना के बाद आज सीआईएसएफ के कई अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद थे जो खोजी कुत्तों के द्वारा मामले की जांच में जुटे थे।

, संवाद, इन्दु,

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)