देश की खबरें | नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, एक फरार

नोएडा, 22 फरवरी नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के औरंगपुर गांव में एक छात्र के अपहरण में शामिल बदमाशों के साथ पुलिस की रविवार देर रात मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया, ‘‘गांव औरंगपुर में 12 वर्षीय छात्र यश नागर को दो अज्ञात बदमाशों ने 13 फरवरी को अगवा कर लिया था। सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी जिसके आधार पर बदमाशों और छात्र की तलाश में पुलिस ने उत्तर प्रदेश और हरियाणा में दबिश दी। पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए बदमाशों ने 14 फरवरी को छात्र को ईस्टर्न पेरीफेरल के पास छोड़ दिया। हालांकि पुलिस अपहरण में शामिल बदमाशों की तलाश में जुटी रही।’’

डीसीपी ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पुलिस को आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी।

डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से इंतजार नामक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी नदीम अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया।

उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किये गये हैं।

अधिकारी ने बताया कि घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)