बुलंदशहर में एक पुलिस स्टेशन के परिसर में गर्मी से बेहोश हुए एक बंदर को एक पुलिस अधिकारी ने CPR देकर और पानी पिलाकर उसकी जान बचा ली. यह घटना लोगों के दिलों को छू गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर ज़मीन पर बेहोश पड़ा हुआ है. पुलिस अधिकारी उसे उठाकर पानी पिलाता है. बंदर काफी देर तक बेहोश रहा, लेकिन पुलिस अधिकारी ने हिम्मत नहीं हारी और उसे लगातार पानी पिलाता रहा. आखिरकार बंदर के होश में आने पर पुलिस अधिकारी ने उसे सुरक्षित जगह पर ले जाकर छोड़ दिया.

यह घटना बुलंदशहर के पुलिस स्टेशन की इंसानियत की मिसाल है. पुलिस अधिकारी का यह भावनापूर्ण कार्य लोगों के बीच प्रशंसा का विषय बन गया है. वीडियो देखने के बाद लोग पुलिस अधिकारी के इस सराहनीय कदम की तारीफ कर रहे हैं.

यह घटना याद दिलाती है कि इंसानियत की कोई सीमा नहीं होती और हर जीवित प्राणी को प्यार और सम्मान मिलना चाहिए. यह वीडियो एक बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे एक छोटा सा काम किसी के जीवन को बदल सकता है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)