झारखंड के जामताड़ा में ट्रेन की चपेट में आने से 12 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, जामताड़ा-करमाटांड़ के कलझारिया के पास ट्रेन की चपेट में आने से 12 लोगों की जान चली गई. मिल रही जानकारी के मुताबिक, अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना पर यात्री ट्रेन से कूद गए. इसी बीच सामने से आ रही झाझा-आसनसोल ट्रेन यात्रियों के ऊपर से गुजर गई. इस हादसे में अबतक कुल 12 लोगों की मौत होने की सूचना है वहीं, कुछ लोगों के घायल बताए जा रहे हैं.

जामताड़ा के डिप्टी कमिश्नर ने कहा, 'घटना के बाद कुछ लोगों की मौत की सूचना मिली है. मौतों की सही संख्या की पुष्टि बाद में की जाएगी. मेडिकल टीमें और एंबुलेंस मौके पर मौजूद हैं.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)