Sex Tips For Women: महिलाएं अपनाएं ये उत्तेजक सेक्स टिप्स, आपके पुरुष पार्टनर के उड़ जाएंगे होश
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Pixabay)

ऐसा माना जाता है कि जब सेक्स और कामुकता की बात आती है तो महिलाओं को जटिल समझा जाता है. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है. पुरुष भी उतने ही जटिल होते हैं, लेकिन ये बात वे शायद ही स्वीकार करें. पुरुष अपने बेडरूम की इच्छाओं के बारे में ज्यादातर अपना मुंह बंद रखते हैं. पुरुषों को लगता है कि महिलाओं का उनके डिजायर पर खरा उतरना कठिन हो सकता है, और सबसे अच्छी सेक्स सलाह प्राप्त करना हमेशा आसान नहीं होता है, भले ही आप अपने बेस्ट फ्रेंड से पूछें या महिलाओं को सेक्स वीडियो देखने का सुझाव दें. सेक्स के दौरान आपका पुरुष पार्टनर क्या चाहता है आज हम आपको बताएंगे. यह भी पढ़ें: Secrets To Making a Woman Orgasm Every Single Time: महिला पार्टनर को हर बार चरमसुख तक पहुंचाने के लिए जानें ये राज

अपने खुद के आत्मविश्वास को बढ़ायें:

10 में से 1 महिला को बेडरूम में आत्मविश्वास महसूस करने में समस्या होती है, वे अपने लुक्स और अपने पार्टनर को खुश करने के प्रेशर में रहती हैं. भले ही आप इस बारे में असहज महसूस करते हों कि आप कैसे दिखते हैं या आप क्या कर रहे हैं. लेकिन इन सब चीजों से अपना ध्यान हटाकर पूरी तरह से फ्री होने की कोशिश करें. यह भी पढ़ें: Sex And Masturbation: सेक्स के लिए मास्टरबेशन क्यों है बहुत फायदेमंद, जानें इसे करने से कैसे बढ़ती है सेक्शुअल डिजायर

अगर आप अपने लुक्स को लेकर कॉन्फिडेंस नहीं हैं तो ये आसान तरीका अपना सकते हैं.

  • लाइट बंद करें
  • उनकी आंखों पर पट्टी बांध दें ताकि वह सिर्फ फील कर सके कि आप क्या कर रही हैं
  • कुछ ऐसा पहनें जिससे आप बेहतर फील कर सकें.
  • अपनी अन्दर की पॉजिटिव वाइब्स को सुनें, सकारात्मक विचार आत्मविश्वास को बढ़ा सकते हैं. उदाहरण के लिए मैं बहुत आकर्षक और सेक्सी दिखती हूं.

अधिक आत्मविश्वास महसूस करने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप ध्यान रखें कि आपका पार्टनर आपके शरीर को देख रहा है आपको नहीं. आपको अपने सभी दोषों और नकारात्मकताएं दिखाई देती हैं लेकिन आपका पार्टनर एक सेक्सी, कामुक और सुंदर महिला को देखता है और वह आपके हर मूवमेंट से रोमांचित होगा.

जननांगों से परे स्पर्श की शक्ति का उपयोग करें:

पुरुषों को भी महिलाओं का छूना बहुत पसंद है. एक आदमी के एरोजेनस ज़ोन के बारे में जानें और बेडरूम में उस ज्ञान का उपयोग करें. मानो या न मानो पुरुषों को महिलाओं द्वारा छूना उतना ही पसंद है जिस तरह महिलाओं को पुरुषों द्वारा छूना पसंद है. यह भी पढ़ें: Sex Tips For Women: महिलाओं के लिए सेक्स टिप्स जो इसे और अधिक आनंददायक बना देंगे

  • अपने हाथों को अपने पुरुष पार्टनर की जांघो पर टीज करते हुए रगड़ें.
  • उसके कंधे और पीठ को सहलाएं और उसके शरीर को अपनी ओर खिंचने की कोशिश करें.
  • उसके चेहरे को सहलाएं, उसके गालों पर हाथ फेरें, या अपनी उंगलियों को उसके बालों में घुमाएं.
  • यह कामुक स्पर्श वास्तव में फोरप्ले के दौरान आपके साथी के होश उड़ा देगा और आपका पार्टनर सेक्स के दौरान अविश्वसनीय रूप से उत्तेजित हो जाएगा.

पुरुषों के जननांगों पर ध्यान देना हमेशा महत्वपूर्ण होता है, अन्य एरोजेनस ज़ोन को छूने से फोरप्ले के दौरान सेंशुअल कनेक्शन पैदा होती है और सेक्स के दौरान उस कामुक संबंध को स्थापित करने में मदद मिलती है.

नोट- इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसे किसी बीमारी के इलाज या फिर चिकित्सा सलाह के लिए प्रतिस्थापित नहीं किया जाना चाहिए और लेख में बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होंगे इसका हम कोई दावा नहीं करते हैं, इसलिए लेख में दिए गए किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें.