प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- जनता की हालत देख भारत माता रो रही हैं और प्रधानमंत्री चुप हैं
प्रियंका गांधी व पीएम नरेंद्र मोदी (Photo Credits: PTI)

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लॉकडाउन के बीच अलग - अलग राज्यों में फंसे मजदूरों को लाने और उनकी मदद नहीं किए जाने को लेकर लगातार मोदी सरकार (Modi Govt) पर हमला कर रही है. गुरुवार को उन्होंने फेसबुक लाइव में बात करते हुए कहा कि यह समय राजनीति करने का नहीं हैं. बल्कि एक साथ मिलकर काम करने का समय हैं. वहीं देश के अलगअलग राज्यों से अभी भी पैदल या दूसरे अन्य साधन से परेशान होकर जाने वाले मजदूरों को लेकर कहा कि मजदूरों के हालत देखकर देश की एक एक माता रो रही हैं. लेकिन हमारे प्रधानमंत्री मजदूरों को लेकर कुछ बोल ही नहीं रहे हैं और सिर्फ मौन हैं.

प्रियंका गांधी ने मजदूरों की हालत को लेकर कहा कि लॉकडाउन के चलते उनकी हालत काफी खराब हैं. इसलिए उनकी सरकार से मांग है कि जरूरत मंद मजदूरों के खाते के तुरंत दस हजार रुपये ट्रांसफर किये जाए. वहीं उन्होंने गरीब मजदूरों के मदद को लेकर यह भी कहा कि अलगे 6 महीने तक जरूरत मंद मजदूरों के खाते में साढ़े सात हजार रुपये डाले जाए ताकि उन्हें खाने पीने की तकलीफ ना हो. यह भी पढ़े: कोरोना संकट: प्रियंका गांधी का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला, कहा-गरीबों और मजदूरों को ध्यान में रखकर क्यों नहीं लिया गया फैसला, पीएम से की मदद की अपील

मजदूरों की हालत पर पीएम मोदी मौन हैं: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी फेसबुक लाइव में कहा सरकार से उनकी जो मांग हैं. वह कोई राजनीतिक मांग नहीं है. बल्कि मानवीयता के आधार पर उनकी सरकार से मांग है. इसलिए इस मुसीबत की  घड़ी में राजनीति ना करके लोगों की मदद की जाए. प्रियंका गांधी फेसबुक लाइव में कई अन्य मुद्दों पर बात करते हुए लोगों की मदद करने की मांग की हैं. ताकि लोग एक बार फिर से उठ सके.