गुजरात: अहमदाबाद में मां-बेटे ने की घिनौनी हरकत, 15 साल की नाबालिग लड़की का बनाया MMS,करता था रेप
प्रतीकात्मक तस्वीर

मां-बाप की जिम्मेदारी होती है कि वे अपने बेटे को सही और गलत का फर्क बताएं. उन्हें समझाएं कि किसे गंदा और कौनसा काम सबसे अच्छा होता है. क्योंकि कहा जाता है कि मां से बड़ा बच्चे और कोई गुरु नहीं होता है. लेकिन अगर आपको पता चले की मां ही अपने बच्चे को गलत रहा पर धकेले और उससे रेप जैसी संगीन घटना को अंजाम देने के उकसाए तो क्या कहेंगे आप. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. यह बेहद हैरान करने वाला मामला गुजरात का है.

मामला अहमदाबाद के विंझोल का है. जहां पर एक महिला अपने बेटे के साथ मिलकर कपड़ो का व्यपार करती थी. उसने एक दिन अपने पड़ोस में रहने वाली 15 साल की लड़की को ड्रेस का साइज नापने के बहाने बुलाया. जब लड़की उसके द्वारा कपड़े चेक करने गई तो महिला ने लड़की का अश्लील वीडियो बना डाला. उसके बाद आरोपी महिला लड़की को ब्लैकमेल करने लगी और उसके बदले ऐसी मांग की उसने सभी हैरान कर दिया.

यह भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश: बेवफाई के शक में प्रेमी ने प्रेमिका पर किया धारदार हथियार से वार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी महिला ने लड़की को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर मांग की, 'अगर मेरे के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाई तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी. जिसके बाद लड़की की मजबूरी का फायदा उठाते हुए आरोपी मिला का बेटा डेढ़ साल तक उसके साथ रेप करता रहा.

लेकिन कहते हैं कि पाप का घड़ा एक दिन जरुर फूटता है. लड़की मां-बेटे के अत्याचार के तंग आकर एक दिन अपने परिजनों को सबकुछ बता दिया. जिसके बाद परिवार के लोगों ने लड़की को तुरंत पुलिस स्टेशन लेकर गए और दोनों के खिलाफ मामाल दर्ज करा दिया. पुलिस ने आरोपी महिला पर गुनाह में शामिल और बेटे पर रेप का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.