'Flying Beast' पायलट गौरव तनेजा ने Youtube पर शुरू किया नया गेमिंग चैनल, पहले वीडियो 'Rasbhari Ke Papa' को 10 घंटे में 1 मिलियन लोगों ने देखा
गौरव तनेजा, पूर्व एयर एशिया पायलट (Photo Credits: Screengrab/Flying Beast)

नई दिल्ली. एयरलाइंस एयर एशिया द्वारा बर्खास्त किये गए पायलट गौरव तनेजा ने अपना एक नया गेमिंग चैनल लॉन्च किया हुआ है. इस चैनल को गौरव ने रसभरी के पापा नाम दिया हुआ है. उनका पहला ही वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. उनके पहले वीडियो को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है. इसके साथ ही 46 हजार ने सब्सक्राइब किया हुआ है.

बता दें कि गौरव ने पहले वीडियो में दर्शकों को बताया कि उनका प्लान क्या है और किस तरह के कंटेंट वे अपने चैनल पर डालेंगे. उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में तीन वीडियो वह अपलोड करेंगे. साथ ही अगर अच्छी प्रतिक्रिया दर्शकों को मिली तो वे रोजाना एक वीडियो बनायेंगे. यह भी पढ़ें-Gaurav Taneja-AirAsia India Row: गौरव तनेजा के आरोपों के बाद DGCA सख्त, एयर एशिया इंडिया को जारी किया कारण बताओ नोटिस

गौरव तनेजा का ट्वीट, देखें-

ये रहा पहला वीडियो-

गौर हो कि गौरव तनेजा चर्चा में तब आए थे जब उन्होंने 15 जून को यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर एयर एशिया के खिलाफ मोर्खुचा खोला था और नौकरी से निकाले जाने की असल वजह बताते हुए कई आरोप  एयरलाइंस पर लगाए थे.

वहीं हाल ही में इससे पहले डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन ने एयर एशिया इंडिया को फ्लाइट सेफ्टी और ऑपरेशन के लिए नोटिस जारी किया था. डीजीसीए ने अपने कारण बताओ नोटिस में कहा है एयरलाइन सुरक्षा के मसले को लेकर समझौता कर रही है.