केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने शनिवार शाम कोरोना वायरस को लेकर एक समीक्षा बैठक की. बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि शनिवार शाम तक देश भर के विभिन्न हवाई अड्डों पर 326 अलग अलग विमानों से भारत पहुंचे 52,332 यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा चुकी है. (इनपुट आईएएनएस)

दिल्लीः करॉना वायरस से निपटने की तैयारियों की स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन की अध्यक्षता में हुई बैठक

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका 4 और 5 फरवरी को दिल्ली में पार्टी के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

दिल्ली विधानसभा के लिए चुनाव लड़ने वाले 104 उम्मीदवारों के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं.इनमें आम आदमी पार्टी (आप) के सबसे ज्यादा 36 उम्मीदवार शामिल हैं। 2015 में गंभीर आपराधिक मामले वाले कुल उम्मीदवारों का आंकड़ा 74 था. (इनपुट आईएएनएस)

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी दिल्ली में एक रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है . उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को पीने का साफ पानी नहीं मिल पा है. लेकिन शाहीन बाग के लोगों को बिरयानी बांटी जा रही है.

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिला मुख्यालय के शांतिनगर मुहल्ले में एक महिला ने कथित तौर पर अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। मामले में महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने शनिवार को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को जनहितैषी बजट पेश करने के लिए बधाई दी. उन्होंने कहा कि "मैं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को जनहितैषी बजट 2020 पेश करने के लिए बधाई देता हूं, यह बजट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए भारत के सपने को पूरा करेगा." (इनपुट आईएएनएस)

दिल्ली के शाहीन बाग में फिर फायरिंग, गोली चलाने  वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में

पीएम मोदी ने कहा कि आधुनिक भारत के लिए आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का बहुत महत्व है. इंफ्रास्ट्रक्चर का क्षेत्र भी बड़ा इंप्लायमेंट जनरेटर है.100 लाख करोड़ रुपए से 65 सौ प्रोजेक्ट्स का निर्माण, बड़े पैमाने पर रोजगार के अवसर बढ़ाएगा. नेशनल लॉजिस्टिक्स पॉलिसी से भी व्यापार, कारोबार, रोज़गार को लाभ होगा.

पीएम मोदी ने अपने स्पीच में गरीब जनता के लिए बजट बताया

Load More

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज एक फरवरी को लोकसभा में आम बजट पेश करेंगी. वित्त मंत्री सुबह 11 बजे लोकसभा में बजट को पेश करेंगी. सुस्त अर्थव्यवस्था के बीच आज मोदी सरकार 2.0 का दूसरा बजट पेश होगा. बजट से इस बार मिडिल क्लास, व्यापारियों को बड़ी उम्मीदें हैं. मोदी सरकार अपने पिटारे से क्या सौगात देती है पूरे देश की नजरें इस पर हैं. बजट में आम आदमी के लिए सबसे दिलचस्प हिस्सा टैक्स ऐलान से जुड़ा होता है. टैक्स पेयर मोदी सरकार से रियायतों की उम्मीद लगाकर बैठे हैं.

कोरोना वायरस से चीन से लेकर भारत तक डर का माहौल बना हुआ है. इस बीच चीन के वुहान में फंसे भारतीय लोगों को लेकर एयर इंडिया का डबल डेकर जंबो 747 विमान भारत पहुंच चुका है. 324 यात्रियों को लेकर इस विशेष विमान ने शुक्रवार देर रात चीन के वुहान से उड़ान भरी थी. इस विमान में दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के 5 डॉक्टरों की टीम भी मौजूद थी. इसके अलावा विमान में पैरा मेडिकल स्टाफ भी था, जिसके पास जरूरी दवाइयां, मास्क, ओवरकोट और पैक किया हुआ भोजन था.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

चीन में कोरोना वायरस की चपेट में आकर 259 लोगों की जान जा चुकी है. जबकि हजारों लोग संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. कई देशों ने चीन के लिए अपनी उड़ाने रद्द कर दी हैं. भारत में भी संक्रमण से बचाव के लिए कई लोगों को निगरानी में रखा गया है.