Urfi Javed ने खुद किया खुलासा क्यों Dubai जाने पर लगी पाबंदी? सच्चाई जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान (Watch Video)
उर्फी जावेद (Photo Credits: Instagram)

Urfi Javed On Banned in Dubai: उर्फी जावेद अचानमक से सुर्खियों में आ गईं पर इसकी वजह उनके छोटे कपड़े नहीं है, इस बार मुद्दा अलग है. दरअसल खबर आई थी कि उर्फी अब कभी दुबई की यात्रा नहीं कर पाएंगी. क्योंकि दुबई सरकार ने उन्हें बैन किया हुआ है. इसके कारणों को लेकर भी कई तरह की अफवाहें थी. पर अब खुद उर्फी जावेद सामने आई हैं और उन्हें दुबई जाने पर क्यों पाबंदी है, इस बात का खुलासा किया है. Cirkus Teaser: Ranveer Singh स्टारर पीरियड कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' का टीजर हुआ रिलीज, ट्रेलर 2 दिसंबर को आएगा सामने (Watch Video)

इंस्टैंट बॉलीवुड से बात करते हुए उर्फी ने कहा, दुबई सरकार ने कहा है कि जिनके इंडियन पासपोर्ट में सिंगल नेम है (वे दुबई का यात्रा नहीं कर सकते हैं) मेरे नाम के साथ सरनेम नहीं है, कभी नहीं था. मेरे पासपोर्ट में सिर्फ उर्फी लिखा है, जावेद तो मैं बस यूं ही इस्तेमाल करती हूं. देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी स्टाइल को लेकर ट्रेंड होती रहती है. कई यूजर्स जहां उनकी तारीफ करते नहीं थकते तो कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं. पर उर्फी का कहना है कि मुझे ट्रोल से फर्क नहीं पड़ता, जब मैं अपने मां-बाप की नहीं सुनती तो किसी और की क्या ही सुनूंगी. उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं. दूसरे हप्ते भी बॉक्स ऑफिस पर Ajay Devgn की 'दृश्यम 2' ने मारी बाजी, Varun Dhawan की 'भेड़िया' रह गई पीछे