सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा देखने के बाद कृति सेनन लिखा इमोशनल नोट
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन (Photo Credits: Facebook)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहें. लेकिन अपनी फिल्मों और काम से वो हमेशा सभी के दिलों में रहेंगे. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. सुशांत की इस फिल्म पर सभी लोग अपना दिल खोलकर प्यार लुटा रहें हैं. सुशांत की इस फिल्म को देखने बाद सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लेकिन सुशांत की इस फिल्म को देखने के बाद एक ख़ास शख्स ने अपनी प्रतिकिया दी है. फिल्म राबता में सुशांत की कोस्टार रही कृति सेनन (Kriti Sanon) ने दिल बेचारा देखने के बाद एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखा है.

कृति सेनन ने ये सेरी नहीं है! इस फिल्म ने मेरा दिल एक बार फिर तोड़ दिया है. मैंने मैनी में तुम्हें फिर जिंदा होते देखा है. मुझे पूरी तरह पता है कि इस किरदार में तुमने कहां अपना कुछ हिस्सा डाला है. हमेशा की तरह तुम्हारे सबसे अच्छे सीन वो थे जिनमें तुम चुप थे. वो सीन जिनमें तुमने कुछ ना कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया. यह भी पढ़े: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को लेकर क्रिटिक्स से की ये खास अपील

इस आगे कृति ने फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबरा की भी तारीफ़ की. कृति ने मुकेश के लिए लिखा कि मुझे पता है कि ये फिल्म तुम्हारे लिए बहुत कुछ मायने रखती है जितना हम जानते हैं. तुमारा और संजना संघी के आगे का सफर बेहद ही खूबसूरत हो.

आपको बता दे कि इस फिल्म को आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में देख सकते हैं.