देश की खबरें | ईडी की जांच में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी : दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा

जयपुर, पांच अगस्त हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि जांच में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।

नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की जांच को लेकर चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जब जांच एजेंसी इस तरह का काम करती थी तो यह सही था, लेकिन आज जब कांग्रेस द्वारा की गई ‘‘लूट’’ की जांच की जा रही है तो विपक्षी दल के लोग इसे जोड़-तोड़ कह रहे हैं।

दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को यहां टैगोर ऑडिटोरियम में जजपा की छात्र इकाई ‘इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन’ (इनसो) के 20वें स्थापना दिवस समारोह पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता चौटाला ने कहा कि इनसो इस साल राजस्थान में छात्र संघ का चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि जजपा राजस्थान में भी अपनी उपस्थिति का विस्तार करेगी जहां अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

चौटाला ने इनसो सदस्यों से विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया।

दुष्यंत चौटाला ने युवाओं से राजस्थान की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए आरोप लगाया कि यह सरकार ग्रामीण आधारभूत ढांचा स्थापित करने में पूरी तरह से विफल रही है।

उन्होंने कहा कि अगर राजस्थान में जजपा की सत्ता में भागीदारी होती है तो स्थानीय युवाओं को सरकारी व निजी नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)