देश की खबरें | मामले की सुनवाई में विलंब पर व्यक्ति ने अदालत में किया हंगामा

नयी दिल्ली, 22 जुलाई दिल्ली की एक जिला अदालत में मामले में बार-बार स्थगन से नाराज एक व्यक्ति ने अदालत कक्ष के कंप्यूटर, फर्नीचर में तोड़फोड़ के अलावा न्यायाधीश के बैठने के स्थल को नुकसान पहुंचाया और इस दौरान वह एक हिंदी फिल्म का मशहूर संवाद ‘तारीख पे तारीख’ दोहराते हुए चिल्लाता रहा

यह घटना 17 जुलाई को कड़कड़डूमा अदालत के कक्ष संख्या 66 में हुई। वादी राकेश बार-बार मामले की सुनवाई आगे बढ़ने से न्याय मिलने में हो रही देरी को लेकर गुस्से में था।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि अदालत कक्ष के रीडर ने जब उसे सुनवाई के लिए अगली तारीख काफी लंबे समय बाद की दी तो वह अपना आपा खो बैठा। उसका मामला 2016 से लंबित है।

पुलिस ने कहा, ‘‘ वह हिंदी फिल्म का मशहूर संवाद ‘तारीख पे तारीख’ चिल्लाने लगा और कहा कि न्यायाधीश कभी उनकी नहीं सुनते हैं। इसके बाद वह कर्मचारी का कंप्यूटर, फर्नीचर और न्यायाधीश के आसन को तोड़ने लगा।’’

इस हंगामे के बाद राकेश को पुलिस ने शरारती व्यवहार, आपराधिक धौंस और सरकारी सेवकों पर हमले करने और उनके काम में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया और इसके बाद अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

‘तारीख पे तारीख’ दामिनी फिल्म के अदालत के दृश्य में अभिनेता सनी देओल द्वारा बोला गया मशहूर संवाद है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)