देश की खबरें | मप्र : मंदसौर में कोविड-19 टीके की दूसरी खुराक लगवाने वालों को देशी शराब पर 10 प्रतिशत छूट का आदेश वापस

मंदसौर (मध्य प्रदेश), 24 नवंबर राजनीतिज्ञों एवं सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की कटु आलोचना के बाद मंदसौर जिला प्रशासन ने कोविड-19 टीके की दूसरी खुराक लगवाने वालों को शहर की तीन शराब की दुकानों में 24 नवंबर को देशी शराब पर 10 प्रतिशत की छूट देने संबंधी आदेश को अमल में लाये जाने से पहले ही बुधवार सुबह वापस ले लिया है।

इससे पहले मंगलवार को जिला आबकारी अधिकारी अनिल सचान ने बताया था कि कोविड-19 टीके की दूसरी खुराक लगाने वालों 10 प्रतिशत की यह छूट मंदसौर की तीन देशी शराब दुकानों सीतामऊ फाटक, भुनियाखेड़ी एवं पुराना बस स्टैंड में दी जाएगी। हालांकि, यह छूट केवल एक दिन 24 नवंबर को ही दी जानी थी।

सचान ने बुधवार सुबह कहा कि इस संबंध में हमने अपना आदेश वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि पहले हमने यह आदेश इलाके में टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए दिया था।

मंदसौर के भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने आबकारी विभाग द्वारा देशी शराब पर 10 प्रतिशत छूट देने के निर्णय की आलोचना करते हुए मंगलवार को कहा था कि यह निर्णय लोगों को शराब पीने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

मध्य प्रदेश में 24 नवंबर को दिसंबर अंत तक 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों को कोविड टीके की दोनों खुराक लगाने का लक्ष्य प्राप्त करने के लिये यह छठवां टीकाकरण महाअभियान था।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)