जरुरी जानकारी | महिंद्रा ने नयी स्कॉर्पियो-एन एसयूवी उतारी, कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू

मुंबई, 27 जून घरेलू वाहन विनिर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने सोमवार को अपनी बहुप्रतीक्षित एसयूवी स्कॉर्पियो का नया संस्करण पेश कर दिया।

महिंद्रा ने कहा कि नए फीचर्स और तकनीक से लैस स्कॉर्पियो-एन एसयूवी की शुरुआती शोरूम कीमत 11.99 लाख रुपये है और यह पांच संस्करणों में उपलब्ध होगी।

महिंद्रा के अनुसार, स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग ऑनलाइन तथा डीलर केंद्रों के माध्यम से 30 जुलाई से शुरू होगी जबकि इसकी डिलिवरी आने वाले त्योहारी सीजन में शुरू की जायेगी।

कंपनी की नयी स्कॉर्पियो की घरेलू बाजार में सीधी टक्कर टाटा की सफारी, हुंदै की क्रेटा और टोयोटा की फॉर्चूनर समेत एसयूवी श्रेणी की अन्य गाड़ियों से होगी।

वाहन विनिर्माता ने बताया कि नयी स्कॉर्पियो जेड2, जेड4, जेड6, जेड8 और टॉप-मॉडल जेड8 जैसे पांच संस्करणों में आएगी और सबसे शीर्ष मॉडल की शोरूम कीमत 19.49 लाख रुपये है।

महिंद्रा ने स्कॉर्पियो-एन को एसयूवी श्रेणी का ‘बिगडैडी’ बताते हुए पेश किया है और यह सामान्य यानी मैन्युअल और ऑटोमैटिक के साथ-साथ 4x4 के विकल्प में भी आएगी।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)