देश की खबरें | बुलंदशहर में वकील की हत्या, दोस्त समेत तीन गिरफ्तार
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

बुलंदशहर, एक अगस्त उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक सप्ताह पहले रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुए वकील की उसके दोस्त ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के एक गोदाम से वकील का शव बरामद करने के बाद शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, धर्मेंद्र चौधरी ने अपने दोस्त विवेक को 60 लाख रुपये दिए थे। विवेक ने इस रकम को वापस नहीं करने के इरादे से अपने दो नौकरों की सहायता से चौधरी की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े | मुंबई: धारावी में आज COVID-19 के 4 नए मामले सामने आए, कुल संख्या 2560 हुई : 1 अगस्त 2020 की बड़ी खबरें और मुख्य समाचार LIVE.

उन्होंने शव को गोदाम में आठ फुट गहरे गड्ढे में दबा दिया था।

पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोप में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े | PM Modi address Grand Finale of Smart India Hackathon Live Streaming: स्मार्ट इंडिया हैकथॉन के ग्रैंड फिलाने में पीएम मोदी का संबोधन, यहां देखें लाइव.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि खुर्जा के गुलशन विहार कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र चौधरी प्रॉपर्टी के कारोबारी थे।

एसएसपी ने बताया कि जब वह 25 जुलाई की रात लापता हो गये, तो उसके भाई गजेंद्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने कहा कि उनके भाई की किसी से दुश्मनी नहीं है।

26 जुलाई की सुबह, वकील की मोटरसाइकिल उनके घर से लगभग छह किलोमीटर दूर खबड़ा गांव के पास एक गड्ढे से मिली थी।

एसएसपी ने बताया कि जांच के दौरान, पुलिस को बताया गया कि वकील अपने दोस्त विवेक के गोदाम पर गये थे। विवेक ने शुरुआत में पुलिस को बताया कि धर्मेंद्र चौधरी रात में खाना खाने के लिए उसके यहां आए थे।

संदेह के आधार पर, विवेक और उसके नौकरों से पूछताछ की, तो उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)