जरुरी जानकारी | लैम्बोर्गिनी का भारत में तीन अंकीय बिक्री का लक्ष्य

कोलकाता, 21 जुलाई सुपर लग्जरी कार निर्माता कंपनी लैम्बोर्गिनी का लक्ष्य भारत में तीन अंकीय बिक्री दर्ज करने का है। इसके अलावा उसकी दूसरे देशों और भारत में एक साथ मॉडल पेश करने की योजना है।

कंपनी के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

इस समय इटली की कार कंपनी भारत में लगभग 52 कारों की बिक्री कर रही है और दो करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत वाले सुपर लग्जरी कार वर्ग में उसकी बाजार हिस्सेदारी सबसे ज्यादा है।

लैम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने यहां हुराकान एसटीओ सुपर स्पोर्ट्स कार को उतारे जाने के मौके पर संवाददाताओं से कहा, "हम भारत में सुपर लग्जरी खंड में 100 से अधिक इकाइयों की बिक्री चाहते हैं। हम इस समय देश में लगभग 52 कारें बेच रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि महामारी के कारण, 2020 में सुपर लग्जरी कारों की बिक्री में 30 प्रतिशत की गिरावट आयी। उन्होंने कहा कि इस साल की पहली छमाही में देखे गए रुझान के आधार पर कंपनी को 2021 में करीब 270 कारों की बिक्री के 2019 के स्तर पर पहुंचने की उम्मीद है।

अग्रवाल ने कहा, "हमारा उद्देश्य सुपर लग्जरी वर्ग में अपनी बाजार हिस्सेदारी को मजबूत करना है। हम पहले से ही इस वर्ग के बाजार में शीर्ष पर है।"

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)