देश की खबरें | गुजरात : बेटी से बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति ने आरोपी की पीट-पीटकर हत्या की
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

भरूच, 22 नवम्बर गुजरात के भरूच जिले में 19 वर्षीय एक युवक की उसके पड़ोसी ने उसकी बेटी से कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने रविवार यह जानकारी देते हुए बताया कि यहां अंकलेश्वर के नावा बोरभाटा गांव में शुक्रवार की शाम को पांच वर्षीय बच्ची के पिता ने आरोपी को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

यह भी पढ़े | Love jihad Law: लव जिहाद कानून की मांग पर BJP शासित राज्यों पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- अंतर-धार्मिक विवाह का विरोध करने वाले पहले संविधान पढ़ें.

पुलिस अधीक्षक चिराग पटेल ने बताया कि पिटाई से आरोपी बेहोश हो गया और उसे भरूच के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां शुक्रवार की देर रात उसकी मौत हो गयी।

पटेल ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची चिल्लाती हुई शौचालय से बाहर आयी और इसके तुरंत बाद 19 वर्षीय युवक को भी वहीं से निकलता हुआ उसकी मां ने देखा और वह उसे लड़की के पिता के पास ले गयी।

यह भी पढ़े | COVID-19 Updates in Delhi: राजधानी दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बावजूद सरोजनी नगर मार्केट में बड़ी तादात में खरीददारी करने पहुंचे लोग, देखें वीडियो.

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘कथित अपराध से नाराज बच्ची के पिता ने आरोपी की लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसकी अस्पताल में मौत हो गयी। लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया।’’

पटेल के अनुसार शुक्रवार देर रात को युवक की मौत से पहले बच्ची के पिता ने उसके विरूद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)