देश की खबरें | स्वर्ण व्यवसायी के पुत्र का अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने एक करोड़ की फिरौती मांगी
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

बेगूसराय, 22 नवंबर बिहार के बेगूसराय जिला के गढ़हरा सहायक थाना अंतर्गत बारो गांव निवासी एक स्वर्ण व्यवसायी के 14 वर्षीय पुत्र को रविवार को सुबह अपहृत करने के साथ अपहरणकर्ताओं ने व्यवसायी से बेटे को छोड़ने के एवज में एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने वारदात की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़े | Night Curfew in Gujarat: गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर अहमदाबाद-सूरत, वडोदरा और राजकोट में कल से सख्ती के साथ लागू होगा नाईट कर्फ्यू.

जानकारी के मुताबिक बारो निवासी स्वर्ण व्यवसायी मुकेश ठाकुर के पुत्र मोहित कुमार एवं उनके पड़ोसी राजा राम ठाकुर के 21 वर्षीय पुत्र रौशन ठाकुर रविवार की सुबह छह बजे रेलवे इंटर कॉलेज मैदान में खेलने जा रहे थे तभी चार नकाबपोश अपराधी जो कि एक कार में सवार थे, ने उसका अपहरण कर लिया।

अपहरणकर्ताओं ने रौशन ठाकुर का मोबाइल छीनने और उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे सिमरिया केबिन के समीप छोड़ दिया और मोहित को अपने साथ ले गए।

यह भी पढ़े | Uttar Pradesh: सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, सोनभद्र और मिर्जापुर में इको-टूरिज्म को देंगे बढ़ावा.

अपहरणकर्ताओं ने रौशन के छीने गए मोबाइल से फोनकर मोहित के पिता से उनके पुत्र की रिहाई के एवज में एक करोड़ रुपये फिरौती मांगी।

गढ़हरा थाना प्रभारी रंजन ठाकुर ने बताया कि अपहरणकर्ता द्वारा रिहा किए गए मोहित के पड़ोसी युवक से पूछताछ के साथ-साथ इस वारदात की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

मोहित के पिता स्वर्ण व्यवसायी है और उनकी बारो बाजार में आभूषण की दुकान है।

इस वारदात से आक्रोशित बारो बाजार के सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर अपहृत व्यवसायी पुत्र की अविलंब सकुशल बरामदगी एवं व्यवसायियों के सुरक्षा की मांग की है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)