देश की खबरें | अरुणाचल प्रदेश में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में दो पुलिसकर्मी सहित चार लोग गिरफ्तार

ईटानगर, दो जुलाई अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में मादक पदार्थ तस्करी गिरोह में शामिल रहने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि दो आरोपियों के पास से 90 ग्राम से अधिक हेरोइन बरामद की गई।

पुलिस अधीक्षक जिम्मी चिरम ने कहा कि पुलिस की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बृहस्पतिवार को यहां रामकृष्ण मिशन अस्पताल के निकट एक इलाके से दो लोगों को पकड़ा और उनके पास से 91.69 ग्राम हेरोइन जब्त की। वे दोनों यहां पेपम पेयर और लोअर सुबनसिरी जिलों के रहने वाले हैं।

चिरम ने कहा, ''पूछताछ के दौरान उन्होंने दो पुलिसकर्मियों के नाम बताए जो गिरोह का हिस्सा थे। हमारी टीम ने कोई भी कार्रवाई करने से पहले पता लगाया कि पुलिसकर्मी गिरोह में शामिल हैं या नहीं। ''

अधिकारी ने कहा कि राज्य पुलिस और चौथी भारतीय रिजर्व बटालियन के एक-एक कांस्टेबल के पास से मादक पदार्थ की आपूर्ति में इस्तेमाल होने वाला वाहन और 32 हजार रुपये नकदी बरामद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि सभी चार आरोपियों के खिलाफ स्वापक औषधि और मन: प्रभावी पदार्थ अधिनियम, 1985 के विभिन्न प्रावधानों के तहत ईटानगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)