देश की खबरें | ममता बनर्जी सहित विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

कोलकाता, दो अगस्त पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं अन्य नेताओं ने रविवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है।

उन्होंने ट्वीट किया, “केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कोविड-19 से संक्रमित होने की खबर सुनी। उनके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं। मेरी प्रार्थानाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।”

यह भी पढ़े | अमित शाह से एक दिन पहले मिले थे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, खुद को किया आइसोलेट : 2 अगस्त 2020 की बड़ी खबरें और मुख्य समाचार LIVE.

55 वर्षीय शाह ने रविवार को ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, वरिष्ठ भाजपा नेता रमन सिंह और राज्य के अन्य नेताओं ने भी शाह के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की।

यह भी पढ़े | गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने पर राहुल गांधी बोले- जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

बघेल ने ट्वीट कर लिखा, “देश के गृहमंत्री श्री अमित शाह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।”

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस देव सिंह ने ट्वीट किया, “गृहमंत्री अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं और पूरी ऊर्जा के साथ राष्ट्र की सेवा के लिए तैयार रहें। पूरे देश की शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं आपके साथ है।’’

भाजपा के वरिष्ठ नेता विष्णु देव साई ने कहा, ‘‘माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर बेहद चिंताजनक है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाएं। मेरी कामना है कि आप जल्द स्वस्थ हों और फिर से जनसेवा के लिए वापस आएं।”

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)