देश की खबरें | अनुष्का और विराट ने ‘पापारात्सी’ से बेटी की निजता का सम्मान करने की अपील की
एनडीआरएफ/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: ANI)

मुम्बई, 13 जनवरी अभिनेत्री एवं निर्माता अनुष्का शर्मा और उनके पति एवं क्रिकेटर विराट कोहली ने बुधवार को ‘पापारात्सी’ से उनकी बेटी की निजता का सम्मान करने और उसकी तस्वीरें या अन्य कोई जानकारी प्रकाशित ना करने की अपील की।

पापारात्सी उन स्वतन्त्र फोटोग्राफरों को कहते हैं, जो खिलाड़ियों, अभिनेताओं, राजनेताओं तथा अन्य प्रसिद्ध व्यक्तियों की तस्वीरें लेते हैं।

कोहली ने 11 जनवरी को अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की थी और कहा था कि अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

दम्पति ने अब मुम्बई में ‘पापारात्सी’ से उनकी बेटी की निजता का सम्मान करने की अपील की। साथ ही उन्होंने शुभकामनाओं के लिए भी सभी का शुक्रिया अदा किया।

दम्पति ने एक बयान में कहा, ‘‘माता-पिता होने के नाते , हम आपसे बस एक छोटी से विनती करना चाहते हैं। हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और हमें इसमें आपका सहयोग चाहिए।’’

उन्होंने मीडिया को आश्वासन दिया वह सही समय आने पर खुद उससे जुड़ी जानकारी साझा करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको हमसे संबंधित जानकारी देने के लिए जो सामग्री चाहिए वे मुहैया कराएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि ऐसी कोई सामग्री जारी ना करें, जो हमारी बच्ची से जुड़ी हो। हमें पता है कि आप हमारी बात समझ रहे होंगे और इसके लिए हम आपका शुक्रिया अदा करते हैं।’’

अनुष्का और विराट 11 दिसम्बर 2017 को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)