देश की खबरें | डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर से प्रसारित होगा 'आर्या' का दूसरा सीजन

मुंबई, 25 नवंबर लोकप्रिय टेलीविजन सीरीज़ 'आर्या' का दूसरा सीजन डिजिटल स्ट्रीमिंग (ओटीटी) प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर से प्रसारित होगा।

'आर्या' में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने प्रमुख किरदार निभाया है, इस सीरीज़ को 2021 के अंतरराष्ट्रीय ऐमी पुरस्कारों में भारत की ओर से कई श्रेणियों में नामित किया गया था।

शो के निर्माताओं ने बृहस्पतिवार को 'आर्या 2' का ट्रेलर जारी करते हुए इसके रिलीज की तारीख की भी घोषणा की। राम माधवानी की 'आर्या' लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा 'पेनोज़ा' की आधिकारिक रीमेक है।

सीरीज़ के पहले सीजन की कहानी सुष्मिता सेन द्वारा निभाई गई आर्या नाम की एक खुशहाल विवाहित महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी जिंदगी उस समय एक नया मोड़ लेती है, जब उसके पति एवं दवा कारोबारी तेज सरीन (चंद्रचूड़ सिंह) की गोली मार कर हत्या कर दी जाती है। इसके बाद तेज के मादक पदार्थों की अवैध तस्करी में कथित रूप से शामिल होने को लेकर आर्या और उसके बच्चों के जीवन पर खतरा मंडराने लगता है।

शो के दूसरे सीजन में आर्या की आगे की जिंदगी को दिखाया जाएगा। इस बार एक मां के रूप में आर्या अपराध की दुनिया और दुश्मनों से अपने परिवार और बच्चों की सुरक्षा करती हुई नजर आएगी।

'आर्या' के दूसरे सीज़न में सुष्मिता सेन के अलावा सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो सराव, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना और दिलनाज़ ईरानी जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

इस सीरीज का निर्माण एंडेमॉल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स ने किया है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)