IND vs ENG: इस दिग्गज खिलाड़ी ने इंग्लैंड सीरीज में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान, यहां पढ़ें पूरी खबर
ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Photo Credits: Twitter)

मुंबई: भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला (Test Series) का आखिरी मुकाबला शुक्रवार से मैनचेस्टर (Manchester) स्थित ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान (Old Trafford Cricket Ground) में खेला जानें वाला था. लेकिन भारतीय खेमे में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इसे कैंसिल कर दिया गया. बताया जा रहा है कि विराट सेना ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के फैलने के डर से मैनचेस्टर टेस्ट में उतरने से मना किया है. ENG vs IND 5th Test 2021: मैनचेस्टर टेस्ट हुआ रद्द, यहां पढ़ें दिग्गजों ने क्या कहा

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न ने इंग्लैंड सीरीज में टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन की जमकर प्रसंशा की है. साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को शुक्रिया भी कहा. शेन वॉर्न का मामना है कि ये सीरीज काफी शानदार रही.

शेन वॉर्न ने कहा कि मुझे लगता है कि ये सीरीज काफी बढ़िया रहा. टीम इंडिया ने जिस प्रकार की क्रिकेट खेली उसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है. इंडिया और इंग्लैंड ने अच्छी क्रिकेट खेली. मुझे लगता है कि 5वें टेस्ट मैच के कैंसिल होने से हम ठगे हुए महसूस कर रहे हैं. अगर पांचवां टेस्ट मैच कुछ और लेट शुरू होता तो आईपीएल समेत सभी चीजों पर काफी फर्क पड़ता. इसलिए मुझे लगता है कि टीम इंडिया के पास मैच को रद्द करने के अलावा और कोई उपाय नहीं बचा था.

शेन वॉर्न ने ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे में टीम इंडिया ने उम्दा टेस्ट क्रिकेट खेली थी. याद रखिए कि पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया महज 36 रन पर सिमट गई थी और अगले मैच में वापसी करते हुए उन्होंने जीत हासिल की थी. ब्रिस्बेन टेस्ट में टीम इंडिया ने बिना विराट कोहली के 300 से ज्यादा रन चेज किए थे. हमें कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया का आभार प्रकट करना चाहिए कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट का प्रचार-प्रसार इतना बढ़िया तरीके से किया.

बता दें कि भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से आगे है. बताया जा रहा है कि इस सीरीज का पांचवां एवं आखिरी मुकाबला बाद में खेला जाएगा. इससे पहले टीम इंडिया पहला टेस्ट मुकाबला रद्द होने के बाद दूसरा एवं चौथा टेस्ट अपने नाम करने में कामयाब रही थी. वहीं मेजबान टीम इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम को शिकस्त दी थी.