IND vs BAN, ICC CWC 2019: रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने बांग्लादेश को दिया 315 रनों का लक्ष्य
भारत बनाम बांग्लादेश (Photo Credits: File Photo)

विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में आज भारत (India) का सामना बांग्लादेश  (Bangladesh) से हो रहा है. भारत ने बांग्लादेश को  315 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. इंडियन टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही. रोहित शर्मा ने अपने करियर का 26वां शतक लगाया. उन्होंने 92 गेंदों पर 104 रनों की शानदार पारी खेली. साथ ही के एल राहुल ने भी 92 गेंदों पर 77 रन बनाए. इसके अलावा ऋषभ पंत ने 48 रनों का योगदान दिया. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या का बल्ला आज नहीं चल पाया.

बांग्लादेश की बात करे तो मुस्तफिजुर रहमान ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिये. उनके अलावा शाकिब अल हसन, सौम्य सरकार और रुबेल हुसैन ने 1-1 विकेट झटका.

यह भी पढ़ें- IND vs BAG, CWC 2019: वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार चार विकेटकीपर के साथ मैदान में उतरी टीम इंडिया

आपको बता दें कि आज भारत सिर्फ एक स्पिनर के साथ खेल रहा है. यहां पर हम युजवेंद्र चहल की बात कर रहे हैं. कुलदीप यादव की जगह भुवनेश्वर कुमार को टीम में लिया गया है.साथ ही केदार जाधव भी प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं है. अब देखना होगा कि भारतीय गेंदबाज 315 रन डिफेंड करने में सफल होते हैं कि नहीं. अगर भारत को आज जीत मिलती है तो टीम सेमीफाइनल्स में पहुंच जाएगी.