सीएम योगी इस वक्त  गोरखपुर के दौरे पर है. आज गोरखपुर में उनका दूसरा दिन है. शुक्रवार को उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना कर दिन की शुरुआत की. बाद में वह गौशाला में जाकर उन्होंने गौ सेवा की. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गायों को चना और गुड़ खिलाते नजर आए.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रवार को तूफानी दौरा रहेगा. वह गोरखपुर से गाजियाबाद होते हुए बागपत में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अलीगढ़ में गभाना तहसील के सामने मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी किया गया है. बागपत में शुक्रवार दोपहर 12:10 बजे पहुंचेंगे. अलीगढ़ में दोपहर 2:10 बजे भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम के लिए सभा को संबोधित करेंगे. करीब एक घंटे मंच पर रहने के बाद वह आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)