‘यूपी-बिहार के भईयों' वाले बयान पर अब पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी ने अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा, जो दुर्गेश पाठक, संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल जैसे लोग बाहर से आकर पंजाब में खलल डालते हैं, मैंने उनके बारे में बात की, लेकिन जो लोग उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान से पंजाब में आते हैं और पंजाब में काम करते हैं, पंजाब भी उनका उतना ही है जितना हमारा है.

CM चन्नी ने कहा, मेरे बयान को गलत ढंग से पेश किया गया, प्रवासी हमारे लिए प्यारे हैं. प्रवासी पंजाब में विकास के लिए आता है. मैं उन लोगों के बारे में बात कर रहा था जो बाहर से आते हैं और यहां दंगा करते हैं. पंजाब में यूपी-बिहार, राजस्थान और अन्य जगहों के जितने लोग हैं, जो यहां आकर काम करते हैं, उतना ही हमारा है.

CM चन्नी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था, 'ये जो यूपी, बिहार और दिल्ली के भैया आ गए हैं, इनको घुसने मत देना. उनके इस बयान को लेकर AAP और बीजेपी हमलावर है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)