महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी एचके पाटिल ने कहा, 'मैंने कुछ रिपोर्टें देखीं जिनमें कहा गया था कि कांग्रेस के महाराष्ट्र में एमवीए गठबंधन से बाहर निकलने की संभावना है. यह गलत है. कांग्रेस ने न तो इस पर चर्चा की और न ही कुछ तय किया. अफवाहें सच्चाई से कोसों दूर हैं. एमवीए गठबंधन स्थिर है.'

एचके पाटिल ने कहा, महाराष्ट्र में बीजेपी ने जिस तरह से शिवसेन को तोड़ने का नया प्रयोग किया है, वह बीजेपी के 'ऑपरेशन कमल' का उदाहरण है. कांग्रेस एमवीए के साथ है, और 3-पार्टी गठबंधन बरकरार है. आज हम सभी ने अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)