Women Want These Things in Bed: अपनी महिला को जिंदगी का सबसे अच्छा सेक्स देने के लिए अपनाएं ये टिप्स!
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Pixabay)

सेक्स केवल पेनीट्रेशन के बारे में नहीं है और अगर आपको लगता है कि यह है, तो आप ज्यादा गलत नहीं हो सकते. इसके लिए बहुत कुछ है जो इसे और अधिक सुखद और हॉट बना सकता है. एक महिला बिलकुल उसी तरह सेक्स एन्जॉय करती है जिस तरह एक पुरुष करता है. और एक महिला सेक्स को अपने पुरुष से ही एन्जॉय करती है. लेकिन यह केवल तभी हो सकता है जब आप बिस्तर में उसकी जरूरतों पर ध्यान दें. यदि आप हर बार अपनी महिला को सेक्स के लिए संतुष्टि का अहसास कराना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए पांच टिप्स हैं, जो आपको बेहद खुश करने में मदद कर सकते हैं. इन टिप्स के जरिए आप अपनी महिला पार्टनर मेल्ट कर सकते हैं और इन्हें फ़ॉलो कर एक्सट्रीम ओर्गैज्म का सुख दे सकते हैं. यह भी पढ़ें: Sex Tips for Valentine’s Day 2021: वेलेंटाइन डे पर सेफ सेक्स के लिए अपनाएं ये टिप्स

पर्याप्त फोरप्ले:

बहुत से पुरुष डायरेक्ट सेक्स की शुरुआत करते हैं, लेकिन महिलाएं डायरेक्ट सेक्स के लिए नहीं बनी हैं. उन्हें सेक्स के लिए तैयार होने में वक्त लगता है. ग्रेट सेक्स एन्जॉय कराने के लिए उन्हें ज्यादा वक्त फोरप्ले दें. सिर्फ उनकी पीठ, गर्दन, होंठ, आदि जैसे उत्तेजक एरिया में किस करें. एक बार में सिर्फ एक कपड़े उतारें, ताकि आपकी पार्टनर सेक्स धीरे धीरे एन्जॉय करें और एक्सट्रीम ओर्गैज्म तक पहुंचे.

क्लिटोरल ओर्गैज्म:

एक महिला की योनि एकमात्र ऐसा क्षेत्र नहीं है जो ओर्गैज्म का कारण बन सकती है. ओर्गैज्म तक पहुंचने में एक महिला का क्लिटोरल महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. क्लिटोरल इतना संवेदनशील होता है कि वो बहुत जल्दी ओर्गैज्म तक पहुंच जाती हैं. लेकिन पुरुष अक्सर इस एरिया को इग्नोर कर देते हैं. क्लिटोरिस में हजारों नर्व एंडिंग्स होती हैं, जो इसे इतना संवेदनशील बनाते हैं. बस इसे उत्तेजित करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें और अपनी महिला को परमआनंद के साथ विलाप करते हुए देखें. यह भी पढ़ें: Sex Positions to Get Orgasm: सेक्स पोजिशन जो आपको ऑर्गेज्म तक पहुंचने में करेंगे मदद

फिंगरिंग:

अपनी महिला को खुश करने का एकमात्र तरीका पेनिट्रेशन नहीं है. जब आप यौन सुख की बात करते हैं तो आपकी उंगलियां बहुत कुछ कर सकती हैं. इनका अच्छी तरह से उपयोग करें. इसके लिए आपकी महिला पार्टनर आपको प्रेज करेगी. फिंगरिंग आपकी महिला को सेक्स के लिए तैयार करने में मदद करेगी और उसकी योनि को स्वाभाविक रूप से चिकना कर सकती है. कई महिलाओं को सेक्स में दर्द होता है और इससे बचने के लिए आप उसे आरामदायक बनाने के लिए सेक्स से पहले उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं.

नोट- इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसे किसी बीमारी के इलाज या फिर चिकित्सा सलाह के लिए प्रतिस्थापित नहीं किया जाना चाहिए और लेख में बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होंगे इसका हम कोई दावा नहीं करते हैं, इसलिए लेख में दिए गए किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें.