Ways to Strip him Down Before Having Sex! सेक्स करने से पहले अपनाएं ये तरीके, आपका पुरुष पार्टनर हो जाएगा दिवाना
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Pixabay)

अपने पुरुष पार्टने रके लिए स्ट्रिपटीज़ करना, आप दोनों के लिए सेक्स को दिलचस्प और मज़ेदार रखने का एक शानदार तरीका है. हालांकि यदि आप इसके लिए ठीक से तैयार नहीं होते हैं, तो यह अजीब हो सकता है. इस दौरान आपको सोचने की जरुरत है कि आप पहनने क्या  जा रहे हैं. इस दौरान आप ऐसी सेक्सी स्टॉकिंग्स, ब्रा और पैंटी का सेट चुनें, जिसे देखने के बाद आपका पार्टनर अराउज्ड हो जाए. इस दौरान कुछ ऐसा स्कर्ट पहने जो एक बार खिंचने पर नीचे उतर जाए. स्ट्रिपटीज़ के दौरान ऐसे कपड़े पहनें जिन्हें उतारने के लिए ज्यादा जद्दो जहद न करनी पड़े. आपकी पैंटी सुपर टाइट और सेक्सी हो सकती है, लेकिन आपके बाहरी कपड़ों को आसानी निकालने के लिए काफी ढीला और सरल होना चाहिए. ये तो हुई स्ट्रिपटीज़ के लिए महिलाओं के लिए टिप्स. अब हम आपको बताएंगे महिलाएं अपने पुरुष पार्टनर को सेक्स के लिए स्ट्रिप डाउन कैसे कर सकती हैं. यह भी पढ़ें: Sex Positions to Start Your Year on an Amazing Note: इन हॉट सेक्स पोजीशन के साथ अपने नए साल की करें शुरूआत

बेल्ट का बक्कल निकालें: ऐसा करने से उनके प्रति आपके जुनून और तीव्रता को दिखाएगा और इस तरह आपका पार्टनर सेक्स के लिए अराउज्ड हो जाएगा.

उनके साथ छेड़ छाड़ करें: अपने पार्टनर के टी शर्ट के साथ छेड़ छाड़ और खेलना शुरू करें और उसे निकाल दें.

शरारती तरीके उसकी पैंट उतारें: उसे आश्चर्यचकित करने के लिए पार्टनर के गर्दन के पीछे से उसे पकड़ो और एक बार में उसकी पैंट को नीचे खिसका दें.

बॉक्सर निकालें: इस पॉइंट पर आकर आप कभी गलत नहीं हो सकते,  अपने पार्टनर के कपड़े उतारने के बाद उनके पूरे कपड़े उतार दें.

अपने भी कपड़े उतार दें: अपने पार्टनर को सेक्स के लिए आमंत्रित करने और सेक्स के लिए ऑन करने का सबसे अच्छा तरीका है. इसके बाद आपको कुछ नहीं करना है आपका पुरुष पार्टनर सब संभाल लेगा.

नोट- इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसे किसी बीमारी के इलाज या फिर चिकित्सा सलाह के लिए प्रतिस्थापित नहीं किया जाना चाहिए और लेख में बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होंगे इसका हम कोई दावा नहीं करते हैं, इसलिए लेख में दिए गए किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें.