Sex Tips for Men: हॉट सेक्स के लिए पुरुष अपनाएं ये टिप्स
प्रतीकात्मक (Photo Credits: The Noun Project)

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने आपको सेक्स में कितना कुशल मानते हैं, लेकिन अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए सेक्स में हमेशा एक्सपेरिमेंट्स बहुत जरुरी है. सेक्स जितना सरल, स्लो और स्मूथ हो उतना ही आनंदायक होगा. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे सेक्स टिप्स ले आए हैं जिन्हें फॉलो कर आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकते हैं. आज रात अपने पार्टनर के साथ इन सरल सेक्स टिप्स को आजमाएं और अपनी महिला पार्टनर को चरमसुख तक पहुंचाएं.

1. सेक्स के बारे में बात करें: सेक्स से पहले इसके बारे में अपने पार्टनर से बात करने से सेक्स बहुत रोमांचक होता है. क्यों की बातचीत की वजह से दोनों पार्टनर सेक्स को इमैजिन करने लगते हैं, जिसकी वजह से सेक्स का मुख्य सेशन उत्तेजक और आनंदायक हो जाता है. आप दोनों को बेड पर एक दूसरे से क्या चाहिए इस बारे में खुलकर बात करें. यह भी पढ़ें: Sex Tips: सेक्स लाइफ को स्मूथ और ऑर्गैजम बढ़ाने के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

2. स्वस्थ खाओ: यह एक सेक्स टिप्स की तरह नहीं लगता है, लेकिन अच्छा खाने से आपके शरीर को सही पोषण के साथ कामेच्छा सहित, तनाव को कम करता है.सेक्स एक्पर्ट्स के अनुसार कोलेस्ट्रॉल कम करने के लिए स्वस्थ भोजन खाएं. स्वस्थ भोजन स्वस्थ सेक्स लाइफ का जरिया है.

3. हाउस होल्ड वर्क्स करें: अपनी पत्नी को बेहतर सेक्स के मूड में लाने के लिए उनका घर के कामों में मदद करें. सेक्स एक्सपर्ट्स के अनुसार सबसे अच्छा फोरप्ले बेडरूम के बाहर होता है. अपने पार्टनर के कामों में मदद करने से उन्हें स्पेशल फील होगा और उनका स्ट्रेस कम होता है. वर्कलोड कम होने से आपकी पार्टनर सेक्स के लिए आसानी से रेडी हो जाएगी. यह भी पढ़ें: Tips to Enjoy Car Sex: कार में सेक्स का आनंद लेने के लिए अपनाएं ये टिप्स

4. व्यायाम करें: सेक्स एक्सपर्ट्स के अनुसार एक्सरसाइज करने वाले पुरुष महिलाओं को आकर्षित करते हैं. रोजाना 15 मिनट के व्यायाम से कामेच्छा में सुधार होता है. “व्यायाम सेक्स के भौतिक पहलुओं को अधिक मनोरंजक बनाता है. इसके अलावा, व्यायाम को एक आदत बनाना हृदय स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है, जो नॉर्मल इरेक्टाइल डिसफंक्शन दूर करता है.

नोट- इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसे किसी बीमारी के इलाज या फिर चिकित्सा सलाह के लिए प्रतिस्थापित नहीं किया जाना चाहिए और लेख में बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होंगे इसका हम कोई दावा नहीं करते हैं, इसलिए लेख में दिए गए किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें.