7 Things to Know About Sex With a Taurus: वृषभ राशि वालों के साथ सेक्स के बारे में जानने योग्य 7 बातें
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Pixabay)

यदि आप किसी वृषभ पुरुष/महिला के साथ यौन संबंध बनाने की योजना बना रहे हैं या चाहते हैं या पहले से ही यौन संबंध बना रहे हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आपको जाननी चाहिए. अंकशास्त्री के अनुसार इस राशि के लोग रखवाले होते हैं! वे जानते हैं कि कैसे लाड़-प्यार करना है और साथ ही साथ बिस्तर में इसे सर्वश्रेष्ठ बनाना है. वे भावनात्मक और यौन दोनों तरह से अपने भागीदारों की देखभाल करते हैं और उनके साथ अच्छे समय की हमेशा गारंटी होती है. यह भी पढ़ें: Sex Related Issues Most Newlyweds Face: सामान्य सेक्स संबंधी समस्याएं जो अधिकांश नवविवाहित सामना करते हैं

अडवांस नोटिस: वे तात्कालिक प्रकार के नहीं होते हैं. अगर आपके दिमाग में सेक्स है तो वृषभ पहले से जानना पसंद करता है. वे खुद को तैयार करने और विशेष समय के लिए परिपूर्ण होने के लिए समय चाहते हैं.

फोरप्ले: मेष राशि के विपरीत, वृषभ सभी फोरप्ले के बारे में है. यह उनके लिए बेहद जरूरी है. आप उनसे डायरेक्ट सेक्स की उम्मीद नहीं कर सकते. मालिश, रात्रिभोज महत्वपूर्ण हैं.

नो वन नाईट स्टैंड: ये लोग बेतरतीब चीजों में नहीं होते हैं, इसलिए वृषभ राशि के साथ वन नाइट स्टैंड की उम्मीद न करें. जो कुछ भी रेगुलर फ्लो को बाधित करता है, वह उनके लिए नहीं है.

एरोजेनस जोन: वृष राशि के पुरुष / महिला को एक अच्छा गर्दन का मसाज पसंद है. वे अपनी गर्दन पर चुम्बन की बौछार और उस पर छोटे-छोटे चुम्बन करना पसंद करेंगे.

स्पर्श और गंध महत्वपूर्ण हैं: आप में से कैसी महका आती है, ये वृषभ राशि वालों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और वे आपको बार-बार छूना चाहेंगे. तो सुनिश्चित करें कि आप में से अच्छी खुशबू आ रही है. यह भी पढ़ें: 7 Truths About Sex With Pisces: मीन राशि के साथ सेक्स के बारे में तथ्य

कोशिश और टेस्ट पोजीशन: उनके पास कुछ आजमाए हुए और टेस्ट किए गए पोजीशन हैं और वे सामान्य रूप से इससे चिपके रहते हैं. उनके लिए कुछ नया करने की कोशिश में समय लगता है.

वे आगे और आगे जा सकते हैं: वृषभ पुरुष आगे बढ़ सकते हैं जबकि इस राशि की महिलाओं को कई ओर्गैज्म के लिए जाना जाता है.

नोट- इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. इसे किसी बीमारी के इलाज या फिर चिकित्सा सलाह के लिए प्रतिस्थापित नहीं किया जाना चाहिए और लेख में बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होंगे इसका हम कोई दावा नहीं करते हैं, इसलिए लेख में दिए गए किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें.