Amit Malviya on Sheikh Shahjahan: मजबूरी में शेख शाहजहां को किया गया गिरफ्तार, ममता राज में बंगाल सुरक्षित नहीं- अमित मालवीय
Amit Malviya

नई दिल्ली,29 फरवरी : पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी एवं भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई विकल्प नहीं बचने पर उन्हें शेख शाहजहां को गिरफ्तार कराना पड़ा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि छिपने के 50 दिन बाद शेख शाहजहां की गिरफ्तारी से ममता बनर्जी की राजनीति पर भी कई सवाल खड़े होते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल सुरक्षित नहीं है, खासकर महिलाएं, इसलिए उन्हें सत्ता से हटाने की जरूरत है.

अमित मालवीय ने शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा,"पश्चिम बंगाल विधानसभा के पटल पर शेख शाहजहां का बचाव करने के बाद, ममता बनर्जी के पास कोई विकल्प नहीं बचा था, आखिरकार उन्होंने पश्चिम बंगाल पुलिस को संदेशखाली में यौन हिंसा, हत्या, भूमि पर कब्जा और सरकारी अधिकारियों पर हमले के आरोपी टीएमसी नेता को गिरफ्तार करने की अनुमति दे दी." यह भी पढ़ें : Medicines To Become Cheaper: मोदी सरकार की आम आदमी को बड़ी राहत, डायबिटीज से लेकर दिल की बीमारी सहित इन दवाओं के घटेंगे दाम

मालवीय ने ममता बनर्जी की राजनीति पर सवाल खड़े करते हुए कहा,"शाहजहां की गिरफ्तारी, उसके छिपने के 50 दिन से अधिक समय बाद, प्रधानमंत्री के बंगाल पहुंचने से एक दिन पहले और कलकत्ता उच्च न्यायालय की सख्ती के बाद की गई."

भाजपा नेता ने कहा, "शेख शाहजहां टीएमसी में अकेले अपराधी नहीं हैं. सौकत मोल्ला, जहांगीर खान आदि जैसे कई लोग हैं, जो परिणाम के डर के बिना, पश्चिम बंगाल पुलिस के समर्थन से आतंक का शासन चलाते हैं, क्योंकि वे ममता बनर्जी को वोट देते हैं. यह स्पष्ट है कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल सुरक्षित नहीं है, खासकर महिलाएं. उन्हें सत्ता से हटाने की जरूरत है. "