Coronavirus: कांग्रेस नेता संजय झा कोरोना से संक्रमित, मुंबई में हुए होम क्वॉरेंटाइन
कांग्रेस नेता संजय झा (Photo Credits: Twitter/JhaSanjay)

नई दिल्ली. कोरोना (Coronavirus Outbreak) महामारी से भारत में जो हालात पैदा हुए हैं उससे यह कह पाना मुश्किल है कि आखिर इससे कब राहत मिलने वाली है. कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मामलो की संख्या देश ने रोजाना बढ़ती जा रही है.केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक देश में 1 लाख 18 हजार से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आए हैं. इसी कड़ी में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस नेता संजय झा (Congress Leader Sanjay Jha) भी कोरोना की चपेट में आ गए है. आज उन्होंने ट्वीट कर कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी है.

संजय झा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं दिखाई पड़े हैं, इसलिए मैं घर पर ही 10-12 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन हूं. कृपया इसके फैलने को हल्के में न लें, यह किसी को भी हो सकता है. यह भी पढ़े-देश में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 6088 नए मामले, 148 की मौत- कुल मरीजों की संख्या 1.18 लाख के पार

संजय झा का ट्वीट-

शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है, संजय. अगर मैं आपकी कुछ मदद कर सकूं तो बताएं. बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी संजय झा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया है.

प्रियंका चतुर्वेदी का ट्वीट-

तजिंदर पाल सिंह बग्गा का ट्वीट-

गौर हो कि देश में कोरोना के 1 लाख 18 हजार 447 मामले सामने आ चुके है. साथ ही 66 हजार 330 एक्टिव केस हैं. इन सभी का इलाज चल रहा है. जबकि अब तक कुल 48 हजार 533 लोग ठीक हो चुके हैं. अबतक 3583 संक्रमितों की जान गई है.