मसूद अजहर के ग्‍लोबल आतंकी घोषित होने पर बोले पीएम मोदी- ये तो शुरुआत, आगे-आगे देखिए होता क्या है
पीएम मोदी और आंतकी मसूद अजहर (Photo Credits-File Image)

नई दिल्ली. पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) को वैश्विक आतंकी घोषित कर दिया गया है. संयुक्त राष्ट्र में भारत के प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने कहा कि मसूद अजहर (Masood Azhar) का नाम संयुक्त राष्ट्र की प्रतिबंधित सूची में जुड़ गया है. उन्होंने ट्वीट किया- बड़े, छोटे सभी ने साथ दिया. मसूद अजहर का नाम प्रतिबंधित व्यक्तियों की सूची में शामिल हो गया है. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि देश को जहां से भी खतरा होगा, वहां पर घुसकर मारेंगे. अगर वो गोली मारेंगे तो हम गोला मारेंगे. ये होती है दमदार सरकार.

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि अभी-अभी संयुक्त राष्ट्र से खबर आ रही है कि कुख्यात आतंकवादी मसूद अजहर (Masood Azhar) पर प्रतिबन्ध लगा दिया है. आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष में और आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए लम्बे समय से भारत जो प्रयास कर रहा था, ये उसकी बहुत बड़ी सफलता है. यह देश के लिए गौरव की बात है. यह भी पढ़े-मसूद अजहर UN में अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने किया फैसला का स्वागत

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि लंबे समय से भारत इस दिशा में प्रयास कर रहा था, लिहाजा आज जो कुछ भी हुआ वह संतोष का विषय है. संयुक्त राष्ट्र में जो कुछ भी हुआ उस पर यही कहा जा सकता है कि देर आए दुरूस्त आए. ये है नया भारत, जहां 130 करोड़ जनता की दहाड़ विश्व में गूंज रही है. भारत की आवाज की कोई उपेक्षा नहीं कर सकता है. ये तो सिर्फ शुरूआत है, आगे आगे देखिए होता है क्या.

जयपुर में पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि हले भी सेना इजाजत मांगती थी, लेकिन कांग्रेस की सरकार हिम्मत नहीं दिखा पाती थी. जबकि देश की सुरक्षा को लेकर हमारी रीति और नीति साफ है और देश को चौकीदार पर भरोसा है.

मोदी (PM Modi) ने कहा कि राजस्थान की भूमि से मेरा कुछ विशेष ही नाता लग रहा है, क्योंकि जब एयर स्ट्राइक हुई, उसी दिन मैं पाकिस्तान की सीमा पर बसे चुरू पहुंचा था. आज फिर से मैं राजस्थान की धरती पर वैसी ही कुछ खबरों के साथ आया हूं. आज UN सुरक्षा परिषद ने आतंकी संगठन JeM के कुख्यात आतंकी मसूद अजहर (Masood Azhar) पर प्रतिबंध लगा दिया है.