आंध्र प्रदेश: नेल्लोर स्थित पर्यटन विभाग के होटल के महिला कर्मचारी से मारपीट, बहस के बाद सहकर्मी ने पिटा- VIDEO
महिला सहकर्मी को पिटा (Photo Credits: ANI)

अमरावती: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. राज्य पर्यटन विभाग के तहत आने वाले नेल्लोर (Nellore) के एक होटल (Hotel) के कर्मचारी ने अपने साथ काम करने वाली महिला सहकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में एक व्यक्ति महिला को बुरी तरह से पिटता दिखाई पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश पर्यटन विभाग (Andhra Pradesh Tourism Department) के होटल के एक कर्मचारी ने 27 जून को एक महिला सहकर्मी को कथित तौर पर पिटा. नेल्लोर स्थित इस होटल में पहले दोनों कर्मचारियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद पुरुष कर्मचारी ने महिला कर्मचारी को बेरहमी से पीट दिया. इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली में लाठी-डंडों से पिटाई के बाद दो निजी सुरक्षागार्डों की मौत

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बीते शुक्रवार को एक कांग्रेस नेता और उनके साथी पर लोक निर्माण विभाग के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर की पिटाई का आरोप लगा है. शिकायत के बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उधर, कांग्रेस नेता ने इंजीनियर पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया है.