मध्य प्रदेश के उज्जैन में आत्महत्या की कोशिश कर रही लड़की को फायर ब्रिगेड ने बचा लिया. पुलिस के अनुसार लड़की मानसिक रोगी है और खिड़की से निकल कूदने की कोशिश कर रही थी.

राजस्थान में गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देश के अनुसार सभी धार्मिक स्थलों को एक सितंबर से फिर से खोलने की अनुमति मिली है. इस आदेश के बाद सीएम अशोक गहलोत ने सभी कलेक्टर्स को निर्देश दिया है कि वे सामाजिक दूरी, स्वास्थ्य प्रोटोकॉल को सुनिश्चित करें.

सीएम केजरीवाल ने कोरोना से मरने वाले डॉ जावेद के परिजनों को सहायत के रूप में एक करोड़ रूपए की राशि देने का ऐलान किया है.

उत्तराखंड में आठ IAS आधिकारी के साथ पांच PCS अधिकारियों का तबादला किया गया

कोरोना वायरस महामारी के कारण दिल्ली में हाई कोर्ट के साथ अन्य कोर्ट 14 अगस्त तक बंद रहेंगे

अफगानिस्तान में भीषण कार बम धमाका हुआ है. जिस धमाके में दर्जनों लोगों की मारे जाने की खबर है. इसके साथ की कई लोग घायल हुए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में रिया चक्रवर्ती ने अपने को निर्दोष बताया है. इसके साथ ही रिया ने माना की लिव-इन में सुशांत के साथ थीं

 कोरोना के गुरुवार को मध्यप्रदेश में 834 नए मामले पाए गए, वहीं 13 लोगों की मौत हुई हैं

बिहार में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत मौत हो गई है. मरने वाले हर एक परिवार को मदद मदद के रूप में सरकार 4-4 लाख रुपये देगी.

बिहार में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत मौत हो गई है. मरने वाले हर एक परिवार को मदद मदद के रूप में सरकार 4-4 लाख रुपये देगी.

Load More

कोरोना का कहर लगातार जारी है, इस महामारी से लड़ने के लिए चिकित्सक दिन रात जुड़ें हैं. विश्वभर में अबतक 213 देश और क्षेत्र कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं. अमेरिका, ब्राजील, भारत जैसे राष्ट्र में कोरोना की संख्या सबसे तेजी से बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में 2.80 लाख नए मामले सामने आए, जबकि 6649 लोगों की मौत हो चुकी है.

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने गहलोत सरकार के विधानसभा सत्र बुलाने के प्रस्ताव को स्वीकार को मंजूरी दे दी है. गहलोत सरकार ने राज्यपाल से 14 अगस्त से विधानसभा सत्र बुलाने की मांग की थी. इससे पहले सत्र बुलाने को लेकर गहलोत कैबिनेट की बैठक हुई थी, जिसमें 14 अगस्त से विधानसभा सत्र बुलाने के लिए प्रस्ताव पास किया गया.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

इसके अलावा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बुधवार रात 17 आईएएस और 15 सीनियर पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. वहीं केंद्र की मोदी सरकार ने नई शिक्षा नीति को मंजूरी दे दी. सरकार की ओर से इसमें छात्रों को कई तरह की राहत दी गई है. 34 साल बाद आई नई शिक्षा नीति के तहत स्कूल-कॉलेज की व्यवस्था में बड़े बदलाव किए गए हैं. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले में स्वतंत्र एजेंसी या SIT से जांच के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है.