कोरोना को लेकर तेलंगाना में आज 6 नए कोरोना के मामलों की पुष्टि हुई. इस तरह प्रदेश में पीड़ित लोगों की संख्या 61 हो गई.

कोरोना को लेकर गुजरात में अब तक 6 लोगों की जाने जा चुकी है. वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 69 पहुंच गई है

केंद्रीय विद्यालय संगठन के कर्मचारियों ने कोरोना से लड़ने के लिए अपना एक दिन का वेतन पीएम राहत कोष में दिया

मुंबई: मंत्रालय की चौथी मंजिल पर लगी आग, दमकल की 5 गाड़िया घटना स्थल के लिए रवाना

पश्चिम बंगाल में सोमवार को नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कोविड-19 संक्रमित 44 वर्षीय महिला मरीज की मौत हो गई. बंगाल में कोरोनावायरस से ये दूसरी मौत है. इस तरह कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है

कोरोना वायरस के चलते मुंबई में 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई.इस तरफ प्रदेश में जहां संक्रमित लोगों की संख्या 216 हो गई. वहीं मरने वालों की संख्या 10 पहुंच गई.

दक्षिण अफ्रीका में कोरोनावायरस से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,280 हो गई है। इसकी जानकारी स्वास्थ्य मंत्री ज्वेलि मकीज ने दी.

कोरोना को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि की तरफ से पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया गया.

कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाव और रोकथाम के उपायों के तहत चल रहे लॉकडाउन के दौरान छत्तीसगढ़ के सभी शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में 62 हजार 172 गरीबों और जरूरतमंद परिवारों को निशुल्क भोजन और राशन सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है.

कोरोना वायरस को लेकर सीएम योगी नोएडा में गौतम बौद्ध नगर के अधिकारियों के साथ मीटिंग की.

Load More

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कांग्रेस (Congress) विधायक शैलेष पाण्डेय (Shailesh Pandey) के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है. दरअसल शैलेष पाण्डेय ने देश में कोरोना महामारी को देखते हुए जरूरतमंदों में मुफ्त राशन बांटने की घोषणा की थी. शैलेष पाण्डेय के इस घोषणा के बाद उनके बिलासपुर (Bilaspur) स्थित आवास के बाहर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी. वहीं इस मामले में कांग्रेस विधायक का कहना है कि, 'जब मैंने अपने बंगले के बाहर भीड़ देखी तो मैंने पुलिस को फोन करके भीड़ को तितर-बितर करने के लिए कहा. मैं बस जरूरतमंद लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा था, इसमें कुछ भी गलत नहीं है. उस वक्त पुलिस ने भीड़ को रोका क्यों नहीं?'

वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सेवानिवृत्त एयर वाइस मार्शल चंदन सिंह राठौर के निधन पर रविवार को शोक व्यक्त किया और उन्हें वायु सेना का बहादुर योद्धा करार दिया. राठौर का रविवार सुबह जोधपुर स्थित अपने आवास में निधन हो गया. वह 95 वर्ष के थे.

आज के सभी मुख्य समाचार और ब्रेकिंग न्यूज पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

राठौर के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है. उन्होंने चीन और भारत के बीच 1962 के युद्ध और 1971 में भारत एवं पाकिस्तान के बीच युद्ध में अपनी वीरता का परिचय दिया था.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया करते हुए कहा, 'भारत एयर वाइस मार्शल चंदन सिंह राठौर की शानदार सेवा को हमेशा याद रखेगा. वह वायु सेना के बहादुर योद्धा थे जिन्होंने मजबूत एवं सुरक्षित भारत के निर्माण में योगदान दिया. मैं उनके निधन से दुखी हूं. उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. ओम शांति.'