War Box Office Collection: महज 3 दिन में ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने की 100 करोड़ क्लब में एंट्री, जानिए पूरी कमाई
फिल्म वॉर पोस्टर (Image Credit: Instagram)

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर से जैसी उम्मीदें की गई थी बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स की वैसा ही रिजल्ट मिल रहा है. ये फिल्म दर्शकों बेहद ही पसंद आ रही है. ऐसे में इसने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. पिछले दो दिन 74 करोड़ कमाने वाली फिल्म वॉर के तीसरे दिन के बिजनेस पर सभी की निगाहें थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस के एग्जाम में ये फिल्म कामयाब होती दिखाई दे रही हैं. ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई को सामने लाया है.

तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म वॉर ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया. इसके हिंदी वर्जन ने 21 करोड़ से उपर की कमाई की. जिसके बाद फिल्म के 3 दिन का बिजनेस 96 करोड़ हो चुका है. जबकि तमिल और तेलुगू वर्जन ने 3 दिनों में 4 करोड़ से उपर की कमाई की हैं. जिसके बाद फिल्म का कुल बिजनेस 100.15 करोड़ ही चुका है.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के इस फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा हैं. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी ऋतिक रोशन को फिल्म वॉर के लिए बधाई दे चुकी हैं. तो वहीं मेकर्स इसके पार्ट 2 की प्लानिंग भी कर रहे हैं.

वैसे आपको बता दे कि 'वॉर' फिल्म को बनाने में काफी खर्च आया है. फिल्म को ब्लॉकबस्टर लाभ मिलने में थोड़ा वक्त लगेगा, हालांकि फिल्म की शुरुआत उनके उम्मीदों के अनुरूप रही. फेस्टिव हॉलिडे वीकेंड में करीब 4,000 पर्दो पर सोलो रिलीज के रूप में शुरुआत करते हुए इस फिल्म ने बॉलीवुड की किसी भी अन्य फिल्म के लिए पहले दिन की कमाई से सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है, जो 53.35 करोड़ रुपये था. 'वॉर' को आदित्य चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है.